सुपौल: पंचायत के चक्कर में उलझ गया गैंगरेप और आरोपी फरार हो गए

प्रियांशु आनंद/सुपौल

सुपौल/बिहार:  सुपौल में दुष्कर्म जैसी घटनाओं का भी अब पंचायत के स्तर पर मामले सुलझाने का प्रयास किया जाने लगा है। घटना बलुवा थाना इलाके की है। जहां  खेत मे घास काटने के दौरान एक नवालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को गांव के दो पड़ोसी युवकों ने 4 मार्च को ही अंजाम दिया था। घटना उस वक्त हुई जब गांव के ही खेत में दो सगी बहन घास काट रही थी ।

तभी दो मनचले युवक वहां आ घमके और घटना को अंजाम दिया। किसी तरह छोटी बहन घर पहुँच कर सारी घटना के बारे में अपने माता पिता को बता दी। इघर घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक फरार हो गए । गरीब परिवार से ताल्लुकात रखने वाला पीड़ित परिवार को गांव में ही लोगो ने पंचायत के स्तर पर मामला सुलझाने का दवाब बनाया। लेकिन दो दिनों तक न्याय नहीं मिलने के बाद अब पीड़ित पक्ष थाना पहुंचे ।

इधर पंचायत के कारण दो दिनों का समय मिल जाने से दोनों आरोपी फरार हो चुके हैं। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है । इधर दो दिनों तक पंचायत में मामला रहने के कारण घटना की मेडिकल पुष्टि होना भी असंभव दिखता है। दुष्कर्म जैसी घटना को पंचायत के स्तर पर सुलक्षाने का ये कोई पहला मामला नहीं है । महज एक सप्ताह पूर्व भी छातापुर थाना ईलाके में नावालिग के साथ दुष्कर्म होने पर मामले को पंचायत के स्तर पर ही सुलक्षाने का प्रयास किया गया था।

Loading...