सुपौल:बाजार गई 6 वर्षीय मासूम की अगवा कर हत्या,खेत में शव बरामद

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:बुधवार को बाल कटाने बाजार गई 6 वर्षीय मासूम की अगवा कर हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के करहरवा वार्ड नं 10 की है।आशंका है कि मासूम से दुष्कर्म किया गया फिर उसकी हत्या कर सुनसान जगह पर फेंक दिया गया।

इस बीच पुलिस ने मासूम की लाश कुमियाही हाट के निकट खेत से बरामद की है लाश को तेजाब से जलाया गया जिसके निशान शरीर पर मौजूद पाये गये।घटना को लेकर मृतका खुशबू की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद गांव के युवक अर्जुन यादव को हिरासत में लिया गया है पुलिस युवक से घटना से जड़े तथ्यों का पता लगाने में जुटी है।

दर्ज शिकायत में जो बातें सामने आई है उस मुताबिक खुशबू बुधवार की संध्या 6 बजे कुमियाही हाट गई थी लौटने के क्रम में ही वह गायब हो गई जिसकी खोजबीन परिजनों ने की लेकिन कोई पता नही चल सका।मासूम की लाश मिलने के बाद लोग घटना को लेकर तरह तरह की बाते कर रहे है।

स्थानीय लोगो के मुताबिक जिस जगह लाश फेंकी गई है उस जगह गुरुवार को किसानों ने धान रोपनी की लेकिन किसी तरह की चर्चा नहीं हुई और लाश उस जगह मौजूद नही थी जबकि खशबू बुधवार से ही गायब है।फिहलाल मासूम खुशबू की मौत से इलाके में कोहराम मच गया है लोगो मे काफी आक्रोश देखा जा रहा है वही पुलिस की कार्यशैली पर भी लोग सवाल उठा रहे है।

लाश को कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिये सुपौल भेजा गया है।दुष्कर्म की शिकार हुई या नही इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा लेकिन मासूम की हत्या ने अपराधियो के बुलंद हौसले की कहानी बयां कर दी है।

Loading...