सुपौल:पिपरा पुलिस को बड़ी सफलता हांसिल,125 कार्टून में कुल 3750 नेपाली शराब बरामद

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:पिपरा पुलिस ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए शराब की बड़ी खेप बरामद की।लेकिन कार्यवाही के दौरान कारोबारी भाग निकलने में सफल रहा।

पिपरा पुलिस को सूचना मिली कि इलाके में शराब बंदी के बाबजूद शराब माफिया द्वारा नेपाल से शराब की खेप लाई जा रही है इसी के मद्देनजर पुलिस ने जाल बिछाया थाना क्षेत्र के दीनापट्टी स्थित देवीपट्टी के समीप बिना नम्बर की पिकअप वेन को जब रुकने का इशारा किया तो कुछ दूर पहले ही गाड़ी चालक और खलासी गाड़ी छोड़ कर भाग निकले उनका पीछा भी किया गया लेकिन झाड़ियों का फायदा उठा दोनों निकलने में कामयाब हो गये।

जब पिकअप की तलाशी ली गई तो उस पर मौजूद शराब की बड़ी खेप देख कर पुलिस भी दंग रह गई।जब्त वाहन को थाना लाकर जब गिणती की गई तो पिकअप में 125 कार्टून में कुल 3750 नेपाली शराब की बोतल मौजूद थी।पिपरा पुलिस को सूचना मिली उस मुत्तलिक पुलिस को शराब व कारोबारी को पकड़ने में कई घँटे व्यतीत करने पड़े।

शराब बंदी के वावजूद बड़े पैमाने पर पकड़ी गई शराब से बंदी की पोल अवश्य खुल गई है अभी भी इलाके में शराब बेचे जाने की खबर आती रहती है।सदर डीएसपी  ने बताया कि पकड़े गए पिकअप के बाद शराब के धंदे में लिप्त कारोबारी की तलाश की जा रही है उसे भी शीध्र पकड़ा जाएगा।पिपरा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि गाड़ी मालिक की भी जानकारी जुटाई जा रही है।

(Visited 68 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *