सुपौल: सांसद के डर से चुनावी प्रोटोकॉल तोड़ रहे कुलपति:ABVP

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा भारत सेवक समाज महाविद्यालय के कैम्पस में  बीएनएमयू के कुलपति का पुतला फूंका गया। इस विरोध को से कुलपति के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यानि ABVP की नाराजगी साफ साफ झलक रही थी। पुतला दहन के बाद नुक्कड़ सभा का आयोजन कर विश्वविद्यालय संयोजक सुमन कुमार झा ने कहा कि छात्र संघ चुनाव में मधेपुरा के सांसद के दवाब में चुनावी प्रोटोकॉल को ताक पर रख चुनाव करवाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि सासंद को खुश करने के चक्कर में कुलपति महोदय छात्रों के भविष्य को दांव पर लगा चुक हैं। और चुनाव में खुलेआम प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई गयी। और हम नहीं चाहते कि हमारा कुलपति ऐसा डरपोक हो । इसलिए हम चाहते हैं कि उन्हें बर्खास्त किया जाय।

वहीं नगर मंत्री ने कहा कि एक व्यक्ति विशेष के डर बस से विश्वविद्यालय प्रशासन आनन-फानन में असंवैधानिक निर्णय ले रही है। जिसे बर्दास्त नहीं किया जायेगा।

कार्यक्रम में तन्नू प्रिया, विकास सिंह, आदित्य कौशिक, अमरेंद्र यादव , विकाश पाठक, अभिनन्दन कुमार, नवीन कुमार, सुधांशु कुमार,गौतम कुमार, अनिल कुमार, राजीव कुमार, सूरज राय, दीपक कुमार आदि उपस्थित थे।

Loading...