सुपौल: छात्रों को कॉलेज से जुड़ी जानकारी देने के लिए ABVP ने खोला हेल्प डेस्क

प्रियांशु आनंद/सुपौल

सुपौल/बिहार:  सुपौल के बीएसएस कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा छात्रों के हित में एक पहल की शुरुआत” मे आई हेल्प यू काउंटर’ लगाकर किया गया। जहां एडमिशन करवाने आये छात्रों को जानकारी के लिए कॉलेज स्टाफ के पीछे नहीं भागना पड़ेगा। छात्र ” मे आई हेल्प यू काउंटर’ के जरिए छात्रों को एडमिशन की सारी जानकारी जैसे एडमिशन प्रकिया,फीस,और सभी तरह के पहलु से अवगत हो सकते है।

अगर दूर से कोई छात्र आये तो उसे जानकारी देने के साथ बैठने ,पानी जैसी सुविधा प्रदान की जायेगी।” मे आई हेल्प यू काउंटर’ के लिए
सुपौल के नगर मंत्री मनीष कुमार एवं नगर सह मंत्री पंकज ठाकुर, अमरेन्द्र कुमार एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के सभी कार्यकर्ता सोनी कुमारी, रजनी कुमारी, तनु प्रिया, दिव्यज्योती कुमारी मौजूद रहकर छात्रों की समस्या का समाधान के लिए तत्पर हैं।

इस पहल पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सुमं कुमार झा का कहना है कि कॉलेज में दूर दराज से विद्यार्थी एडमिशन के लिए आते है ।लेकिन ज्यादा संख्या में भीड़ होने के कारण कॉलेज स्टाफ द्वारा उचित जानकारी और सुविधा नही मिल पाता है। ऐसी समस्याओं के हल के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा  ” मे आई हेल्प यू काउंटर’ खोल कर नए छात्रों को अलग अलग पहलुओं पर जानकारी दी जा रही है।

Loading...