सुपौल: खुर्शीद हत्याकांड में दो लोग हिरासत में लिये गए

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:  त्रिवेनिगंज के बहुचर्चित खुर्शीद हत्याकांड मामला को लेकर पुलिस द्वारा छानबीन के दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया गया। जिससे त्रिवेनिगंज पुलिस पूछताछ कर सच्चाई का पता लगाने में जुटी है। बता दें कि 16 मार्च की सुबह त्रिवेनिगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया टोलटैक्स समीप खुर्शीद की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी । घटना से उत्तेजित लोगो ने पुलिस गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए एनएच 327 को लगभग 6 घंटे तक जाम रखा था।
इस बीच खुर्शीद की दूसरी बीबी फरजाना के द्वारा केस दर्ज कराया गया। जिससे मामला संपति विवाद की ओर जाता नजर आ रहा है । दर्ज कराये गए मामले में स्पष्ट उल्लेख है कि खुर्शीद की पहली पत्नी और बेटे का विवाद संपति को लेकर खुर्शीद से चला आ रहा था।घटना के दिन से पहले गुरुवार की रात भी बाप बेटे के बीच काफी बहस हुई थी। इस दरम्यान बेटे रुस्तम ने मारने की धमकी अपने पिता को दी थी।
दर्ज रिपोर्ट में इन बातों का उल्लेख करते हुए दूसरी बीबी फरजाना ने मामले में स्पष्ट रूप से खुर्शीद की पहली बीबी और बेटे पर सारा आरोप गढ़ते हुए दोषी बताया है।मामले में त्रिबेनीगंज पुलिस ने घटनाक्रम में पहली बड़ी करवाई करते हुए दो लोगो को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ चल रही है।पकड़े गए दो लोगो में मो अंजार लक्ष्मीनिया और मो रुकमान जो बघेली का रहने वाला बताया जा रहा है।
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी में खुलासा हुआ है कि पहली बीबी का बेटा मो रुस्तम घटना के बाद से ही फरार है। जिसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।जबतक रुस्तम पकड़ में नही आ जाता मामले में कुछ कहा नही जा सकता। अलबत्ता पुलिस भी घटना को संपति विवाद से जुड़ा मानकर अनुसंधान की और आगे बढ़ रही है।
Loading...