सुपौल: 10वीं बोर्ड परीक्षा में गणित के प्रश्नपत्र पर भड़के छात्र, शहर बना रणभूमि

प्रियांशु आनंद/सुपौल
सुपौल/बिहार:  सुपौल शहर के लोहियानगर चौक पर आज मैट्रीक के छात्रों द्वारा मचाये उपद्रव  के कारण सारा बाजार रणभूमि में तब्दिल हो गया । मैट्रीक की परिक्षा में कल गणित के पूछे गये प्रश्नों को सिलेवस से बाहर बता कर लोहियानगर चौक पर छात्रों का गुट जमा हुआ, और उसके बाद आगजनी कर प्रदर्शन करने लगे ।घंटो प्रदर्शन के बाद भी प्रशासन के कानों में ज़ूं तक नहीं रेंगा।
घंटो प्रदर्शन के बाद प्रशासन द्वारा कोई हरकत न देख उनका मनोबल बढने लगा तब उन्होंने व्यवसायियों पर गुस्सा उतारना शुरू कर दिया ।इस बीच पुलिस छात्रों के सामने बौनी साबित हो रही थी । इधर छात्रों ने लाठी डंडे लेकर जबरन  दुकानदारों की दुकाने बंद करा दी और राह मे चलने वाले लोगों के साथ भी मारपीट शुरू कर दिया। जिसके बाद व्यावसायियों का गुस्सा आपे से बहार हो गया ।
इस हंगमे में कुछ प्रदर्शनकारी छत्रों को चोट भी आयी। शहर का माहौल बिगड़ता देख पूरा प्रशासनिक अमला सड़क पर उतर गया । जिसके बाद करीब आघा दर्जन छात्रो को गिरफ्तार कर लिया गया है । इघर व्यावसायियों का कहना है कि वो ऐसे प्रदर्शनों में खुद को असहज महसूस करती है ।लेकिन पुलिस तत्काल उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराती है ।
Loading...