सीतामढ़ी में भीड़ ने पीट पीटकर युवक को मार डाला, 150 लोगों पर केस दर्ज

सीतामढ़ी/बिहार: सीतामढ़ी में एक बार फिर सुशासन लाचार हो गया। यहां बीच सड़क पर भीड़ ने पीट पीटकर युवक की हत्या कर दी। मृतक के परिजनों की तरफ से बताया जा रहा है कि सड़क पर साइड नहीं देने पर विवाद हुआ। जिसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई। और युवक को इतना मारा गया कि वो अधमरा हो गया। बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 150 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मृतक का नाम रुपेश झा बताया जा रहा है। मृतक के परिजनों ने बताया कि वो अपनी दादी की बरखी का सामान लाने सीतामढ़ी जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही एक पिकअप वैन से साइड लेने को लेकर लड़ाई हो गई। विवाद की शुरुआत बातचीत से हुई लेकिन नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। जिसके बाद पिकअप वैन के ड्राइवर ने वहां मौजूद लोगों को भी बुला लिया।

परिजनों ने बताया कि पिकअप वैन वाले ने बाताया कि उसे मोटरसाइकिल पर सवार युवक उसे लूटने की कोशिश कर रहा था। जिसपर वहां मौजूद लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिस वक्त युवक की पिटाई की जा रही थी तब वहां मौजूद लोग उसका वीडियो भी बना रहे थे। लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की।

परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया। हलांकि इस मामले में पुलिस ने 150 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हलांकि ये बात भी सामने आई है कि जिस युवक की पीट पीटकर हत्या की गई उसका आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है।

Loading...

Leave a Reply