सहरसा: तेजस्वी की न्याय यात्रा में आरजेडी में शामिल हुए कई नए सदस्य

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार:  बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम इनदिनों न्याय यात्रा लेकर निकले हैं। तेजस्वी अपनी इस यात्रा के जरिये अपने राजनीति को एक नए मुकाम पर  ले जाने की तैयारी में हैं। जेडीयू से तलाक के बाद उन्हें भी ये एहसास हो गया है कि अगर जेडीयू-बीजेपी की जोड़ी को कमजोर करना है तो बिहार के हर इलाके में नीतीश को विलेन और आरजेडी को न्यायप्रिय बताना होगा। इसके लिए जरूरी है कि अपने इस कारवां में नए साथियों को भी शामिल किया जाए। ऐसा  ही कुछ हुआ सहरसा में।
सहरसा में कोशी समाज सेवा संगठन के अध्यक्षता में संगठन के कई पदाधिकारी एवं सैकड़ों साथियों के साथ पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा माला पहनाकर संविधान बचाओ न्याय यात्रा में शामिल किया। और सिमरी बख्तियारपुर में मंच साझा कर मीर रिजवान को राजद पार्टी की सदस्यता दी । इस न्याय यात्रा में करीब लाखों की भीड़ ने साथ दिया। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मीर रिजवान एवं उनके अन्य साथियों का राजद में स्वागत करते हुए कहा कि अगर मीर रिजवान जैसे नेता हमारे पार्टी में रहे तो राजद की मजबूती बढे़गी। उन्होंने मीर  रिजवान के गतवर्षो में किए गए सामाजिक कार्यों की भी सराहना की।
इस मौके पर मीर रिजवान ने कहा कि हम लोगों ने राजद की विचारधारा से  प्रभावित होकर एक साथ सदस्यता ग्रहण की है। हम तमाम नियम का पालन करते हुए अपने देश एवं संविधान की रक्षा के लिए सदैव तत्पर होकर गरीब एवं न्याय की राजद के साथ मिलकर रक्षा करेंगे।
मीर रिजवान समेत इनलोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की
1.जावेद अनवर( उपाध्यक्ष कोशी समाज सेवा संगठन)
2.मासूम जिया रहमानी( सचिव कोशी समाज सेवा संगठन)
3. मनोज कुमार पाठक (कोषाध्यक्ष कोशी समाज सेवा संगठन)
4. मोहम्मद आरिफ( संयुक्त सचिव कोशी समाज सेवा संगठन)
5 .विमल कुमार मिश्र( कौर सदस्य कोशी समाज सेवा संगठन ) एवं अन्य 50 सदस्य गण राजद में शामिल हुए।
Loading...