सहरसा से लापता संजना तांती पटना में देखी गई!

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार:  सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा निवासी व जन अधिकार पार्टी के टिकट पर वर्ष 2015 में सहरसा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुकी संजना तांती लगभग दो माह से गायब है। पुलिस ,एसआईटी टीम अभी तक सफलता से दूर दिख रही है जिस वजह से लोगो में अलग अलग चर्चा शूरु हो गयी है। लेकिन परिवार वालों को यह विश्वास है कि वो सकुशल वापिस आयेगी। सूत्रों के अनुसार संजना तांती के  पटना में दिखे जाने की सूचना मिली है। एक चौकीदार की तरफ से ये जानकारी दी गई है।
जिसके बाद पुलिस ने पटना के हर होटल व सड़क पर उसकी तलाश शुरु की लेकिन कामयाबी नहीं मिली। चौकीदार से पूछताछ की गयी तो उसने कहा क़ि संभवतः वही थी। इस सूचना से आम जनताओं में उत्सुकता फ़ैल गयी है। उनके पति को भी एक बार उनके गांधी मैदान में होने का आभास हुआ था ।लेकिन तब तक वो आंखों से ओझल हो गयी। पुलिस अनुसंधान कर रही है।
क्या था मामला ?
मालूम हो की संजना तांती के पति गौरीशंकर के लिखित आवेदन पर सदर थाना में मामला दर्ज किया था।आवेदन अनुसार 12 जनवरी को शाम 7 से 8 के  बीच पटुआहा में जहाँ उसकी नानी रहती है।उन्होंने कहा उनकी नानी बूढी होने के वजह से अक्सर बीमार रहती है।तो संजना तांती जब भी जाती तो अक्सर वही ठहर जाती थी।पति ने सोचा कि शायद उस दिन भी रात को रह गयी।अगले दिन जब वापिस नहीं आयी तो खोजबीन किया गया लेकिन कुछ पता नहीं चला।सहरसा से दिल्ली तक रहने वाले सारे रिश्तेदारों से पता किया गया ।पर कुछ पता न चल पाया।उनका मोबाइल भी ऑफ आ रहा है।उसके बाद उनकी बरामदगी के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया।एस पी अश्विनी कुमार ने सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में सदर थानाअध्यक्ष राकेश कुमार सिंह,नवहट्टा थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार ,बनगांव थानाध्यक्ष मो सनवर आलम टेक्निकल सेल प्रभारी पुअनि मंगलेश कुमार मधुकर,सअनि अरविन्द मिश्रा को शामिल कर एसआईटी टीम का गठन कर खोजबीन चालू किया गया।
8 मार्च को मिल सकता है नार्को टेस्ट का आदेश
पुलिस के आवेदन पर संजना के पति गौरीशंकर पटुआहा के मुखिया सहित भूपेंद्र यादव,धीरेंद्र यादव व् रामदेव  पासवान का नार्को टेस्ट के  लिए पुलिस को 8 मार्च को मिल सकता है आवेदन। 2 तारीख को न्ययालय की सुनवाई हुई है।अगली सुनवाई 8 मार्च को दिया गया है।जानकारी अनुसार न्यायीक प्रक्रिया पूरी होने के बाद अहमदाबाद में सभी की जाँच प्रक्रिया पूरी की जायेगी।
Loading...