सहरसा: परिसदन के पास ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत

अवधेश झा/सहरसा
सहरसा/बिहार: सहरसा शहर के परिसदन के समीप एक अनियंत्रित ट्रैक्टर से एक युवक की कुचलकर मौत हो गई। हादसे के बाद वहां पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। जिसका फायदा उठाकर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। लेकिन मौके पर जमा भीड़ की वजह से ट्रैक्टर लेकर भागने में उसे कामयाबी नहीं मिली। बाद में पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया।
जानकारी के मुताबिक मृतक गोबरागढा निवासी प्रभु यादव था। सहरसा में उसकी दुकान है। वो रोज के तरह दुकान खोलने जा रहा था। लेकिन हादसे में उसकी मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की ट्रैक्टर की गति काफी ज्यादा थी। जिसे ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर सका। और प्रभु यादव को ट्रैक्टर चालक की गलती का खामियाजा अपनी जान देकर चुकाना पड़ा।
सदर थाना पुलिस मौके पर पहुच ट्रेक्टर को जप्त कर शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। थाना अध्यक्ष का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और खोजबीन जारी है। जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ उसमें बालू भरा था। उस ट्रैक्टर का नंबर BR 19 F 6708 है। इलाके में कई बार अवैध खनन के मामले भी सामने आ चुके हैं।
आमतौर पर होता ये है कि जब भी कोई ट्रैक्टर अवैध तरीके से बालू ले जा रहा होता है तो  वो काफी तेज रफ्तार से चलता है। ताकि प्रशासन की नजर में आने से पहले ही वो बालू तय जगह पर पहुंचा दे। इस जल्दबाजी की कीमत कई बार शहरवासियो को चुकानी होती है। हलांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि जिस ट्रैक्टर कुचलकर एक शख्स की मौत हो गई उसमें लदा बालू वैध तरीके से ले जाया जा रहा था या फिर वो भी अवैध खनन से निकाला या बालू था।
Loading...