सहरसा: लगातार चोरी घटना से व्यापारियों में आक्रोश, पुलिस सुस्त, चोर मस्त

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार:  सहरसा सदर थाना अंतर्गत बनगांव रोड के मार्किट में रोजाना एक चोरी की घटना घटित होती जा रही है। जिससे दुकानदारों में प्रशासन के प्रति आक्रोश पैदा होता जा रहा है।  व्यापारियों का आरोप है कि प्रशासन को आवेदन तो जाता है पर प्रशासन द्वारा चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कोई उचित कदम नहीं उठाया जा रहा है। प्रशासन आवेदन लेकर उसे ठन्डे बस्ते में दाल देती है। जिससे आक्रोशित दुकानदारों ने प्रशासन के खिलाफ धरना और नारेबाजी कर अपना गुस्सा व्यक्त किया।
दुकानदारों ने बताया कि लगातार चोरी की घटना घटित हो रही है सोमवार ट्रेडर्स के दुकान से 84000 और कागजात चोरी कर ली गई है उससे पहले एक आलू  की दुकान से गल्ला तोड़कर नगद चुरा लिया गया।जिसके बाद आज  चोरो ने हद कर दी । प्रशासन को सोया देख आज एक खाद की दुकान से नगद रूपये और अंपूर्णा भंडार से गल्ला तोड़ कर 10000 रूपये नगद और 25-30 बोरा चावल गायब कर दिया गया।आक्रोशित दुकानदारों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर अविलंब गिरफ़्तारी की मांग की।जिसके बाद प्रशासन द्वारा गिरफ़्तारी का अस्वासन मिलने के बाद धरना शांत हुआ।
जानकारी के मुताबिक दुकानदारों द्वारा चोरी के घटना के बाद आवेदन दिया जाता है। लेकिन प्रशासन कोई उचित कदम नहीं उठती है जिससे दुकानदारों में डर का माहौल पैदा हो गया है। डर बना रहता है कि दुकान बंद करने के बाद जब कल दुकान खोली जायेगी तो कही उनके दुकान पर चोरो द्वारा हाथ साफ न कर दिया गया हो।
Loading...