सहरसा: पुलिस की गाड़ी से कुचलकर एक शख्स की मौत, एक घायल

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार:  सहरसा समीप हो रहे लगातार सड़क दुर्घटना से आम लोग आक्रोशित हैं। सहरसा जिला मुख्यालय के रहुआमणि पुल के समीप तेज रफ्तार से आ रही पुलिस वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। इस हादसे से गुस्साए  स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। हादसे की तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी जोरदार रही होगी। और हादसे के बाद किस तरह से पुलिस की गाड़ी मौके से भागने की कोशिश कर रही थी।
क्या था मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सौरबाजार का निवासी बताया जा रहा है। जो की पेशे से टीचर था। बताया जा रहा कि दंपत्ति सुबह टहलने के घर से निकले थे। कि अचानक उसी समय तेज़ रफ़्तार पुलिस वाहन ने दंपत्ति को कुचल दिया। और उसके बाद भागने की कोशिश के दौरान वाहन की अनकंट्रोल होने के कारण पेड़ से टक्कर हो गयी। जानकरी के अनुसार एक कि मौत हो गई एवं एक गंभीर रूप से घायल है।
सुप्रीम कोर्ट की तरफ से ये साफ निर्देश है कि अस्पताल में सड़क हादसे में घायल मरीज का इलाज तुरंत शुरु किया जाए। यही नहीं कोर्ट ने ये भी कहा है कि सड़क हादसे में पीड़ित को छोड़कर भागना कानूनन जुर्म है।
सहरसा में हुए हादसे पर स्थानीय लोगों के मुताबिक दंपत्ति को टक्कर मारने के बाद पुलिस वाले गाड़ी लेकर भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन उनकी गाड़ी की पेड़ से टक्कर हो गई। जिसकी वजह से ये पता चल सका कि हादसा किस तरह से हुआ।
Loading...