सहरसा:मरीज़ को गुमराह कर लेजाने वाला सूर्या होस्पीटल का दलाल सदर अस्पताल से गिरफ्तार

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार:सहरसा सदर अस्पताल से रेफर किये गए मरीज़ को गुमराह कर झूठे बातो में फंसाकर निजी अस्पताल सूर्या हॉस्पिटल ले जाने वाला दलाल सदर अस्पताल से गिरफ्तार किया गया।रविवार रात सूर्या हॉस्पिटल के करतूतों का उजागर हो गया। एक दलाल को रविवार की रात सहरसा सदर अस्पताल मे उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब सदर अस्पताल से पटना के लिए रेफर एक मरीज को सूर्या हास्पीटल ले जाने की कोशिश कर रहा था ।

रविवार रात को सूर्या हॉस्पिटल के दलाल द्वारा रेफर मरीज के परिजन को सूर्या हास्पीटल में भर्ती कराकर इलाज कराने की कही जा रही थी।जिसे परिजन इंकार कर रहे थे। परिजन का कहना था कि जब डॉक्टर द्वारा पटना रेफर किया गया है तो सूर्या हॉस्पिटल क्यों ले जाया जाए।

लगातार परिजन द्वारा मना करने के वाबजूद दलाल द्वारा दबाब बनाया जा रहा था।जिसपर परिजन ने इस बात की सूचना मोबाइल पर सिविल सर्जन को दी।जिसके बाद सिविल सर्जन शैलेन्द्र कुमार गुप्ता ने अपने अस्पताल प्रबंधक विनय रंजन के साथ अस्पताल पह़ुचकर उस दलाल को पकड़ में ले ने का आदेश दिया ।

आदेश मिलते ही प्रबंधक विनय रंजन जब तक सदर अस्पताल पहुंचे और अस्पताल के सुरक्षा गार्ड ने उस दलाल को अपनी गिरफ्त में ले लिया ।बाद में सूचना मिलने पर सदर थाना के पैंथर जवानों ने उस दलाल को गिरफ्तार कर लिया ।जिसके बाद सदर थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार दलाल से पूछताछ की जा रही है।

(Visited 36 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *