सहरसा:फाइलों में दम तोड़ रहा AIMS और ओवेरब्रिज का सपना:मीर रिजवान

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार:सहरसा में लगातार जर्जर सड़क,जाम, चिक्तिसा क्षेत्र की कमी की समस्या नजर आती है।जिसे प्रशासन द्वारा अक्सर अनदेखा कर दिया जाता है।ऐसे ही कुछ जनसमस्या को लेकर कोशी समाज सेवा संगठन के अध्यक्ष सह राजद नेता मीर रिजवान दिल्ली में लोजपा सांसद चिराग पासवान से मुलाकात की और सहरसा के प्रमुख समस्याआें को लोक सभा में उठाने का आग्रह किया।

उन्होंने सहरसा के प्रमुख समस्याए जैसे ओवरब्रीज निर्माण, एम्स अस्पताल की स्थापना,नगर पालिका क्षेत्र में जल जमाव से छुटकारा पर चर्चा करते हुए लोजपा सांसद चिराग पासवान से इन मुद्दों को लोक सभा में उठाने की अपील की।

उन्होंने बताया कि ये सभी समस्या सहरसा के आमजनों को काफी प्रभावित कर रही है।हर दिन सहरसा की जनता ओवरब्रीज नहीं बनने के कारण काफी परेशान है।मरीजों को सहरसा सदर अस्पताल में उचित इलाज नहीं मिलने से सहरसा वासी को एम्स जैसे अस्पताल की बहुत जरूरत है।

उन्होंने कहा कि अब तक न जाने कितने बार ओवरब्रीज का शिलान्यास हो चूका है लेकिन ओवरब्रीज फाइलो के अंदर ही दबकर रह गया है जी प्रशासन की विफलता को साफ दर्शाता है और यहां एम्स की स्थापना का भी यही हाल है।

सांसद चिराग पासवान ने सभी मुद्दों पर गहन अध्ययन और चर्चा करते हुए इन मुद्दों को लोक सभा में उठाने का आश्वासन देते हुए मीर रिजवान द्वारा किए गए विगत वर्षों में सामाजिक कार्यों को लेकर उन्हें बधाई और शुभकामना दी।

(Visited 28 times, 1 visits today)
loading...