सहरसा में बिहार को विशेष राज्य की दर्जा की मांग को लेकर जाप द्वारा बिहार बंद फ्लॉप दिखा

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार:बिहार को विशेष राज्य की दर्जा देने की मांग को लेकर जाप के राष्ट्रीय संरक्षक व सांसद पप्पू यादव के द्वारा बिहार बंद का आह्वान किया गया ।जो सहरसा में पूरी तरह से फ्लॉप दिख रहा है।

शहर में लगभग सारे दुकान और बाजार खुली नजर आयी।शहर के पूरब बाजार, हटियागाछी, रिफ्यूजी कॉलिनी, महावीर चौक, प्रशान्त रोड, चांदनी चौक की सभी दुकानें पूर्णतः खुली हुई नजर आई। सिर्फ कार्यकर्त्ताओं के द्वारा बंदी के नाम पर खानापूर्ति किया गया। कुछ कार्यकर्त्ताओं के मुस्तेद नही रहने के कारण पार्टी के द्वारा आहूत बंद सफल नहीं हो पाया।

आपको बता दें कि विशेष राज्य के दर्जे के लिए बिहार में लगातार सियासत जारी है। विशेष राज्य के दर्जे पर सियासत में कोई भी राजनीतिक पार्टी सियासत करने में पीछे नहीं हैं। आज इसी मुद्दे पर जाप के द्वारा बिहार बंद का ऐलान किया था।ये बिहार बंद जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने बुलाया ।

इससे पहले जेडीयू ने भी विशेष राज्य के दर्जे के लिए बिहार बंद का ऐलान किया था। उस वक्त आरजेडी ने भी इसे सपोर्ट किया था। आज पप्पू यादव ने भी बिहार बंद का ऐलान किया है। हालांकि चुनाव के मद्दे नजर पप्पू यादव इन दिनों काफी सक्रिय दिख रहे है। उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे के लिए हस्ताक्षर अभियान भी शुरु किया था।

(Visited 14 times, 1 visits today)
loading...