सहरसा: हॉस्पिटल के जमीन पर कैसे बनाया जा रहा पवार ग्रिड-प्रवीण आनंद

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार:  बिहार के सहरसा में बनने वाली एम्स हॉस्पिटल के लिए साल 2015 में आवंटित जमीन की गई थी। लेकिन अब उस जमीन पर पवार ग्रिड बनाने की तैयारी की जा रही है । सहरसा में एम्स हॉस्पिटल के लिए आवंटित 218 एकड़ भूमि पर जिला प्रशासन द्वारा छेड़छाड़ कर 37 एकड़ पवार ग्रिड बनाने की तैयारी की जा रही है। जिस कारण आने वाले समय में हॉस्पिटल बनने में परेशानी का सामना करना पर सकता है।

प्रवीण आनंद व उनके साथी

37 एकड़ जमीन पर पवार ग्रिड बनाने की तैयारी पर जिला पार्षद प्रवीण आनंद का कहना है कि बिहार सरकार द्वारा 2015 में आम बजट के बाद 218 एकड़ जमीन एयरपोर्ट के नजदीक आवंटित किया गया था। जिससे एयर एम्बुलेंस तक की सुविधा प्राप्त हो सके। हॉस्पिटल के लिए आवंटित जमीन के अलावे वहां करीब 200 एकड़ जमीन उपलब्ध है ।

फिर भी जिला प्रशासन विकास का झूठा पढाई पढ़ा के हॉस्पिटल के लिए आवंटित जमीन पर पवार ग्रिड बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।उन्होंने कहा कि आज जिला अधिकारी के आदेश के बाद अंचल अधिकारी सत्तर कटैया एम्स के लिए आवंटित जमीन पर पहुंच कर पवार ग्रिड शाखा के तैयारी के लिए पहुंचे । जिस पर प्रवीण आनंद और बिनोद कुमार झा द्वारा विनती की गई कि पवार ग्रिड के लिए पास ही में बहुत सी जमीन खाली है एम्स की जमीन को छेड़छाड़ ना करें।

Loading...