सहरसा: चाय वाले के पैसे मांगने पर बदमाशों ने चलाई गोली

गौतम कुमार/सहरसा

सहरसा/बिहार:  सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा बजरंगवली मंदिर के समीप एक चाय दुकानदार द्वारा चाय और सिगरेट का पैसा मांगने पर बदमाशों ने दुकानदार पर पिस्तौल से गोली चला दी। घटना में दुकानदार बाल-बल बच गया। विरोध में लोगों ने थोड़ी देर के लिए सहरसा-बैजनाथपुर सड़क मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ।

अधिकारियों ने बताया कि बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। चाय दुकानदार पटुआहा निवासी चानो राम ने पुलिस को बताया कि दोपहर डेढ़ के करीब दो युवक काले रंग की बाइक से उनके दुकान पर आया और तीन चाय बनाने का आर्डर दिया। चाय पीने के बाद उन्होंने तीन सिगरेट भी लिया। जिसके बाद सभी जाने लगे। पैसे मांगने पर गाली- गलौज करने लगे। यह कहने पर कि यह उनकी रोजी- रोजी है इसी से परिवार का भरन- पोषण होता है तो मारपीट करने लगे। विरोध करने पर गाली- गलौज करते हुए कहा कि मेरा ही नाम रोहित झा है। पहचानता नहीं गोली मार दूंगा।

जिसके बाद तीनों सहरसा की ओर चले गये और लौटकर आने के बाद पिस्तौल निकालकर उनपर गोली चला दी। दुकानदार ने बताया कि गोली उनके कान के बगल से निकल गयी। डर से जान बचाने हेतु अपने घर की ओर भागने लगा इसी बीच मौका देखकर सभी फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की इस घटना से लोगों में दहशत फैल गया। बजरंग गली चौक के दुकानदारों ने कहा कि इस तरह की घटना से दुकान बंद करना पड़ेगा।

विरोध में स्थानीय लोगों ने कुछ देर तक सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। पुलिस बलों के पहुंचने व वरीय पुलिस पदाधिकारियों के आश्वासन पर जाम हटाया गया। घटना को लेकर मामला दर्ज कराया गया है। वही सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में शामिल बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सभी आरोपित को पकड़ा जाएगा।

Loading...