सहरसा: मन्नू सिंह की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने किया जाम, सदर थाना छावनी में तब्दील

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार: सहरसा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोशी चौक समीप 25 वर्षीय  युवक मन्नू सिंह उर्फ सत्यम सिंह की अपराधियों ने गोली से भून दिया ।जिसकी मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी। ऐसे खुलेआम हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने थाना चौक पर आगजनी कर 3 घंटे तक सड़क जाम रखा।आक्रोशित लोगो ने डी बी रोड को बंद करवा दिया।

घटना की जानकारी देते हुए सहरसा एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि दो गुट के बीच आपसी विवाद में मन्नू सिंह उर्फ सत्यम सिंह नामक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है।फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,और कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

घटना के बाद विधायक नीरज कुमार बबलू,पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना,संजीव झा,शशिशेखर सम्राट सहित अन्य भाजपा युवा मोर्चा के सक्रिय कार्यकर्ता सूर्या हॉस्पिटल पहुंचे।और पत्रकारों से कहा कि जो घटना घटी है वो बेहद दुखद घटना है इस मामले में एसपी से बात हुई अपराधी की जल्द ही गिरफ्तारी की जायेगी अगर जल्द अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो प्रशासन के खिलाफ आंदोलन की जाएगी।

और हंगामा कर रहे आक्रोशित लोगों से जाम हटाने की अपील की लेकिन आक्रोशित लोगों में एक नह मानी।जिस कारण पुलिस द्वारा बड़े स्तर पर ज़िले के करीब 1 दर्जन थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल को बुलाया जिससे सदर थाना पुलिस की संख्या सेना में तब्दील हो गया।लेकिन फिर भी जाम हटाने में नाकाम रहे। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सदलबल जाम स्थल पहुँच नेताओं से जाम हटाने एवं अपराधियो की जल्द गिरफ्तारी की बात कही। जिससे जाम समाप्त हुआ।

Loading...