सहरसा: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में मारपीट, पुलिस पर गंभीर आरोप

गौतम कुमार/सहरसा
सहरसा/बिहार:  बख्तियारपुर थाना बलवा ओपी अंतर्गत जमीनी विवाद बघवा गांव में जमीनी विवाद को लेकर अक्सर मारपीट होती रहती है। लेकिन जमीनी विवाद इस बार बढ़ कर एक दूसरे की जान का दुश्मन बन गया। बुधवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में भीषण मारपीट हो गयी । जिसमें गंगा राय, उनके पुत्र सागर राय, पत्नी मीना देवी. पुत्री समेत सभी बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मीना देवी की गंभीर हालत के कारण रेफर कर दिया गया। लेकिन प्रशासन द्वारा अभी तक दूसरे पक्ष पर कार्यवाही नहीं की गयी है। और दूसरा पक्ष घटना को अंजाम देने के बाद भी खुलेआम घूम रहा है। इस निंदनीय घटना पर पंचायत समिति द्वारा कार्यवाही की मांग की गयी है।

समाजसेवी

समाजसेवी सचिन कुमार व स्थानीय लोगों ने बताया कि आये दिन अलग अलग तरह की घटनाएं घटित होती रहती हैं। जिससे स्थानीय लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है। और एक तो प्रशासन शायद ही पहुंचती है और पहुंचती भी है तो समय के बाद जायजा लेने के लिए।

समाजसेवी सचिन कुमार ने प्रशासनिक अधिकारियों से अपील की है कि गांव में हर रोज कम से कम दो बार पुलिस गस्ती की सुविधा प्रदान करे ताकि गांववाले बिना की भय के जीवन यापन कर सके।

इस मामले में पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाए जा रहे हैं। आरोप है कि दो गुटों में हुई मारपीट के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। लेकिन काफी वक्त बीत जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

Loading...