BIHAR-RAT-CONSUME-ALCOHOL

हाय राम: बिहार में पुलिस के मालखाना से 9 लाख लीटर शराब चूहे पी गए!

हाय राम: बिहार में पुलिस के मालखाना से 9 लाख लीटर शराब चूहे पी गए!

पटना/बिहार:  बिहार में नीतीश सरकार ने अप्रैल 2016 को पूर्ण शराबबंदी लागू की थी। यानि बिहार में शराब रखना, पीना कानूनन अपराध है। लेकिन अब एक चौंकानेवाला मामला सामने आया है। जिसमें बताया जा रहा है कि शराबबंदी के बाद जब्त किये गए शराब को मालखाना में रखा गया था। जहां तकरीबन 9 लाख लीटर शराब चूहों ने पी ली।

बात हैरान करने वाली है। लेकिन हुआ ऐसा ही है। ये बात किसी चूहे ने नहीं बताई है बल्कि बिहार पुलिस ने ऐसा बयान दिया है। मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक 13 महीनों में 9.15 लाख लीटर शराब जिसमें देशी और विदेशी दोनों तरह की शराब शामिल थी जब्त किये गए। पुलिस क्राइम मीटिंग के दौरान ये बात सामने आई कि इसमें से एक बड़ा हिस्सा थाना लाने के दौरान बर्बाद हो गया। और उससे कहीं ज्यादा शराब चूहे मालखाना में पी गए। यानि तकरीबन 9 लाख लीटर।

मीडिया में आई इस खबर के बाद अब इस मामले की जांच के आदेश दिये गए हैं। एडिशनल डीजीपी के मुताबिक पटना जोन के डीजीपी को मामले की जांच के आदेश दिये गए हैं। बिहार में कुल 1053 थाने हैं। अब ये पता लगाया जाएगा कि आखिर वो चूहा कैसा होगा और वो अब कैसा दिखता है जिसने 13 महीनों में 9 लाख लीटर शराब हजम कर लिया।

Loading...

Leave a Reply