पुर्णिया: घर के बाहर बैठी महिला के साथ पहले छेड़छाड़ फिर लूट

प्रियांशु आनंद/पुर्णिया
पुर्णिया/बिहार:  बरसौनी निवासी मुन्नी देवी के साथ 15 मार्च को छेड़खानी व लूट की वारदात हुई थी। जिसमें मुन्नी देवी का कहना है कि रात के वक्त मैं कुछ महिलों के साथ घर के आगे बैठकर बात कर रही थी। उनका आरोप है कि उसी वक्त तेज़ रफ़्तार अपाची से मुकेश कुमार चौधरी पिता बिट्टू चौधरी और चन्दन कुमार राय पिता माणिक राय ने ठोकर मार दी।
जिसका विरोध करने पर गलत तरीके से पकड़ साडी फाड दी और मारपीट की। मुन्नी देवी का आरोप है कि मारपीट और बदसलूकी के दौरान ही आरोपी मुकेश कुमार ने उनसे 5 भर चांदी की चेन छीन ली।
जिसके बाद मुन्नी देवी घर की तरफ भागी तो दोनों आरोपियों ने घर के भीतर घुस कर उसकी इज़्ज़त लूटने की कोशिश की। इसी बीच मुन्नी देवी का पति काम से वापस आया और विरोध करने पर उसके साथ भी दोनों ने मारपीट और गाली गलौच की । आरोप ये भी है कि जब उनसे पुलिस में शिकायत की बात कही गई तो आरोपियों ने कहा पुलिस में शिकायत करने से कोई फायदा नहीं होगा।
अपने साथ हुई इस  घटना को लेकर मुन्नी देवी ने पुर्णिया थाना में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इस संबंध में एससी/एसटी थाना अध्यक्ष दयाकान्त कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई की जायेगी।
Loading...