पूर्णिया: BNMU छात्र संघ चुनाव में जीत के बाद कौन सी पार्टी क्या क्या काम करेगी?

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:  छात्र संघ का चुनाव को लेकर पूर्णिया कॉलेज परिसर में दिनभर गहमागहमी का माहौल रहा।छात्र नेता व कार्यकर्ता सक्रिय दिखे। और मतदाताओं को लुभाने की जुगत में लगे रहे। हालांकि सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं को अपनी और रिझाने में सारी ताकत झोंक दी । हर कोई अपनी जीत का दावा करते नज़र आये।लेकिन ये तो वक़्त बतायेगा कि शह और मात के इस खेल में कौन बाज़ी मार जायेगा ।सभी अपनी जीत के बाद अलग अलग समस्याओं के समाधान की बात करते दिखे ।इसी क्रम में NTI की टीम ने जब छात्र नेताओं से बात की तो हर कोई अपनी जीत का दावा करते दिखे।
राष्ट्रीय जनता दल
राजद के जिला अध्यक्ष अंकित यादव  का कहना है कि हमारी जीत के बाद देरी से चल रहे सेशन को सुधारा जायेगा। और होस्टल,शौचालय, केन्टीन से सम्बंधित सारी समस्याओं का जल्द समाधान करेंगे।
जन अधिकार पार्टी
जाप का कहना है कि हमारी जीत हासिल करने की बात तय है।और हम जीत के बाद स्टूडेंट्स के हित में कदम उठाएंगे।आज सेशन की समस्या ,होस्टल की समस्या का समाधान करने की प्रयास करेंगे।
जनता दल (यूनाइेड)
अध्यक्ष पद पर खड़े रमाकांत महतो का कहना है कि वोटिंग के हिसाब से हमे उम्मीद है कि हमारी जीत होगी।और हम जीत के बाद कैंटीन ,शौचालय और स्टूडेंटस को आने वाली सारी समस्याओं का समाधान करेंगे।
ABVP
नगर अध्यक्ष आनंद कुमार का कहना है ।वोटिंग चल रहा है और हमें जीत की उम्मीद है ।हम जीत के बाद स्टूडेंट्स के हित में काम करेंगे।आज यहॉ हजारो की संख्या में छात्र है मगर यहाँ पानी तक की व्यवस्था नहीं है ।ये सारी समस्या हमारे आने के बाद नहीं रहेगी।
लोक जन शक्ति ..
हम जीत के बारे में अभी कह नही सकते मगर जीत की उम्मीद है।हम छात्र के हित में काम करेंगे और उनकी समस्याओं को अपनी समस्या समझ कर समाधान करेंगे।
Loading...