पूर्णिया: कसमरा धार के पास महिला की सिर कटी लाश मिली

नीरज झा/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार: जिले के धमदाहा  थाना क्षेत्र के नीरपुर पंचायत के कसमरा धार के पास अज्ञात महिला की सिर कटी लाश मिलने के बाद से पूरे पंचायत में दहशत का माहौल है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह सुबह स्थानीय लोग धमदाहा-कसमरा मुख्य मार्ग से गुजर रहे थे तो उनकी नजर सड़क किनारे महिला के शव पर गया। शव का सिर गायब था। महिला के शव मिलने की खबर आग की तरह फ़ैल गई।  जिसके बाद आसपास के अन्य ग्रामीण शव को देखने के लिए जमा हो गए।
धड़ सड़क किनारे, सिर केले की खेत में मिला
अपराधियों ने महिला के  सिर को काट कर केले की खेत में फेंक दिया था,जबकि उसका धड़ सड़क के किनारे था। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना धमदाहा पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर धमदाहा पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान महिला का सिर तलाशा गया तो वहां से चंद कदम दूर केले के खेत में मिला। शव को देखकर ऐसा  प्रतीत हो  रहा था जैसे हत्या किसी धारदार हथियार से की गई हो।
फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला की पहचान नहीं हो पाई है। इस संबंध में धमदाहा थानाध्यक्ष टीपी सिंह ने बताया कि घटना से जुड़े सभी बिंदुओं की पुलिस गहन जांच कर रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद  कुछ स्पष्ट हो पायेगा कि किस तरह से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।घटना को जिन लोगों ने अंजाम दिया है उनको किसी भी हाल में बक्शा नही जाएगा।वहीं  इस घटना के बाद से पुरे इलाके में भय और दहशत का माहौल व्याप्त है।
Loading...