पूर्णिया में बेवफाई की बयार: पत्नी के हाथों हो रहा है पति का कत्ल

पूर्णिया में बेवफाई की बयार: पत्नी के हाथों हो रहा है पति का कत्ल

नीरज झा/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  कहते है शादी 7 जन्मों का बंधन है। लेकिन पूर्णिया में 7 जन्मों का बंधन एक झटके में टूट रहा है, वजह है पति पत्नी के बीच ‘वो’ का आना। सिर्फ एक महीने में ही 3 पति की हत्या खुद उनकी पत्नी कर चुकी है। पवित्र अग्नि को साक्षी मानकर पति ने जब पत्नी के साथ सात फेरा लिये थे तो उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उस​की जीवन संगिनी ही एक दिन उसके लिए काल बनकर सामने आयेगी। प्यार, संयम और विश्वास के पवित्र बंधन को शर्मसार करने वाली यह घटना की चर्चा जिले में हर तरफ हो रही है।

रवि शेखर मर्डर केस

14 अगस्त 2015 की रात सदर थाना के रामबाग में रवि शेखर उर्फ बौआ झा की हत्या कर दी गई थी। पूर्णिया पुलिस के तीन महीने के अथक प्रयास और मोबाईल सर्विलांस के आधार पर इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया। जिसमे बौआ झा के हत्या में उसकी ही पत्नी शामिल थी। मृतक की पत्नी काजोल और ऋषिकेश के बीच काफी दिनों से अवैध संबंध था।

दोनों ने मिलकर बौआ झा को रास्ते से हटाने और उसकी करोड़ों की संपत्ति हथियाने के मकसद से ही हत्या की साजिश रची थी। इसके लिये भागलपुर के अपराधियों को एक लाख की सुपारी दी गयी थी। हत्या की रात ऋषिकेष के कहने पर काजोल ने घर का दरबाजा खुला छोड़ दिया। जिसके बाद अपराधी आराम से घर में घुसे और लोहे के रॉड और चाकू के वार से बौआ झा की हत्या कर दी।

पुलिस को दोनों पर शक न हो इसके लिये जमीन विवाद को बीच में लाकर चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी भी दर्ज करवा दी गई थी। हत्या के बाद जब पुलिस ने मृतक की पत्नी के मोबाईल को सर्विलांस पर लिया तो पता चला की काजोल और उनके प्रेमी में अक्सर घंटो बात होती थी। दोनों ने ही इस घटना को अंजाम दिया था।

अगले पेज पर जाने के लिए नीचे स्क्रॉल करें

Loading...