पूर्णिया: डगरूआ में चोर गिरोह ने एक ही रात चार जगहों पर की चोरी

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार: प्रखंड के डगरूआ बाजार में बीती रात करीब दो बजे एक बड़े चोर गिरोह ने बाजार में अलग अलग दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम में देकर क्षेत्र में खलबली मचा दी है। खासकर दुकानदारों की नींद उड़ चुकी है। बताया जाता है कि डगरूआ बाजार एनएच 31 के समीप मंजूर मार्केट में लूसी इंटरप्राइजेज दुकान से करीब 60 हजार रूपए नगद कैश काउंटर तोड़कर उड़ा लिया गया। प्रो मंजूर आलम ने बताया कि चोरों ने पहले दुकान का शटर तोड़ा उसके बाद गोदरेज का लॉकर काटकर उसमें रखे करीब साठ हजार रुपए लेकर भाग गए।

वहीं दुकान में रखे अन्य सामानों पर भी हाथ साफ करने की कोशिश की जा रही थी। वहीं इसराइल मार्केट मटवेली जाने वाली ग्रामीण सड़क पर गुप्ता ज्वेलर्स की दुकान से दो किलो चांदी दुकान का शटर एवं ग्रिल काटकर चोर ले गए। वहीं बैरियर चौक से सोती जाने वाली सड़क स्थित सोती गांव के समीप मॉडल एचपी गैस एजेंसी से दो लैपटॉप और लॉकर में रखे 15 हजार रूपए पर चोरों ने हाथ साफ कर लिए।

बैरियर चौक के समीप अंजली ज्वेलर्स प्रो. सिकंदर कुमार सोनी की दुकान से सवा किलो चांदी की चोरी कर ली गई। घटना की सूचना पर डगरूआ थानाध्यक्ष जयशंकर सभी दुकानों पर बारी बारी से पहुंचे और मामले की पड़ताल की। उक्त चोरी की घटना काे लेकर डगरूआ थाना में पीड़ित दुकानदारों द्वारा मामला दर्ज कराया गया है।

दुकानदारों ने प्रशासन से उम्मीद जताई है कि जल्द इस चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा। वहीं डगरूआ के सभी दुकानदारों के बीच इस घटना के बाद बेचैनी बढ़ गई है। क्योंकि लोग अपनी दुकान को सुरक्षित रखने के लिए मजबूत ग्रिल तो लगवा रखा है लेकिन चोर इस ग्रिल को भी काटकर आसानी से चोरी कर रहे हैं। जिससे प्रखंड क्षेत्र में प्रशासनिक कवायद पर अब लोग सवाल उठाने लगे हैं। खासकर रात्रि प्रहर पुलिसिया गश्ती नहीं होने के कारण ऐसे वारदात हो रहे हैं।

Loading...