सात निश्चय योजना के नाम पर नीतीश दे रहे हैं बिहारवालों को धोखा- तेजश्वी यादव

सात निश्चय योजना के नाम पर नीतीश दे रहे हैं बिहारवालों को धोखा- तेजश्वी यादव

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव का संविधान बचाओ न्याय यात्रा के क्रम में शनिवार को पूर्णिया जाने के दौरान रानीपतरा में पहुंचा। इस दौरान पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में विकास के तमाम कार्य ठप पड़े हैं। सरकार की सात निश्चय योजना पूरी तरह छलावा है। कानून व्यवस्था की हालत खराब हो गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद जहां संविधान बदलने की बात करते हैं, वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत आरक्षण समाप्त करने की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा बिहार में रोज नए घोटाले सामने आ रहे हैं। इसलिए वे संविधान बचाओ न्याय यात्रा के जरिए लोगों के बीच जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को षडयंत्र के तहत फंसाया जा रहा है। लालू यादव के साथ अन्याय हुआ है और यह सभी जानते हैं। बिहार में कानून व्यवस्था की हालत बिगड़ गई है लेकिन मुख्यमंत्री कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। लोगों के बीच जाकर हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किए गए जनादेश के अपमान के बारे में बताएंगे। इस मौके पर राजद नेता मुख्तार आलम, मो इस्लाम, मो परवेज, मोदी पोद्दार, मो समसुल, मो मतीन सहित सैकड़ों राजद कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रानीपतरा पहुंचने पर राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने जिला परिषद उपाध्यक्ष नीरज सिंह उर्फ छोटू सिंह की अगुवाई में दीवानगंज, रानीपतरा व बेलौरी में उनका भव्य स्वागत किया। जिले में उनका पहला पड़ाव दीवानगंज में था और वहां जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। दीवानगंज में राजद जिलाध्यक्ष दिलीप यादव, राजद के वरिष्ठ ने छोटू सिंह व कमल किशोर यादव की अगुवाई में तेजस्वी यादव का बैंड बाजा व मोटरसाइकिल जुलूस के साथ स्वागत किया गया। यहां से वाहनों के बड़े काफिले के साथ वे श्रीनगर चौक, मटिया चौक व रानीपतरा चौक होते हुए पैकागोला महादलित टोला पहुंचे। वहां तय कार्यक्रम के अनुसार गांव निवासी यदु ऋषि के घर जलपान किया।

Loading...