पटना से पुर्णिया बस स्टैंड पहुंची बस में मिला शिक्षक का शव

प्रियांशु आनंद/पुर्णिया
पुर्णिया/बिहार:  शुक्रवार की सुबह पटना से आयी बस में एक लाश मिला । जिससे लोगों में अफरा तफरी मच गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक पेशे से शिक्षक थे। जिनका नाम मो. मोहसिन आलम था और वो मुक्करपुर कमालपुर शालमारी जिला कटिहार के रहने वाले थे। वो कटिहार जिला कदवा प्रखंड स्थित मध्य विद्यालय रोहनिया में सहायक शिक्षक थे।
घटना के संबंध में मृतक के भांजा मो. राहत कादरी ने बताया कि मृतक को स्कूल के किसी कार्य के लिए हेडमास्टर द्वारा एक सहायक शिक्षक के साथ पटना भेजा गया था। गुरुवार को पटना गांधी मैदान स्थित बस स्टैंड से हवा हवाई बस से दोनों वापस आ रहे थे । चूंकि मृतक को स्कूल जाना था इसलिए पूर्णिया आ रहे थे।
बस जब पूर्णिया बस स्टैंड पहुंची तो सभी यात्री उतर कर चले गए। जिसके बाद मृतक के न उतरने के बाद बस का खलासी बस से उतरने के लिए मो मोहसिन आलम को कहने के लिए गया तो देखा की वह बेहोसी की हालत में हैं। काफी जगाने के बाद भी नहीं जगे तो आस पास के लोगों के द्वारा देखा गया कि उनकी मौत चुकी थी।
स्थानीय लोगों के द्वारा सहायक के हाट थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया।  मृत शिक्षक के मौत के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। सहयोगी शिक्षक मिलने के बाद ही मौत का राज खुल सकेगा। बस के स्टाफ के द्वारा भी कोई खास और संतुष्ट जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है। जैसे कि मृतक का सीट नंबर, बुकिंग करवानेवाले का नाम और पास की सीट पर कौन आ रहा था। हालांकि सहयोगी शिक्षक का मोबाइल बंद आ रहा है । और वो खबर लिखे जाने तक घर भी नहीं पंहुचे हैं।
Loading...