पूर्णिया: शहर की शांति को किसकी नजर लग गई

नीरज झा/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:  बुधवार को असमाजिक तत्वों के द्वारा पूर्णिया सिटी स्थित नयाटोला  बंसतबाग मे स्थित प्राचीन शिवालय को क्षतिग्रस्त कर  दिया गया। साथ  ही ध्वजा को भी क्षतिग्रस्त कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों की मानें तो स्थानीय लोग शाम के समय जब मंदिर गए तो शिवालय को क्षतिग्रस्त देखा जिसके बाद स्थानीय लोगों ने प्रशासन को इस बात की जानकारी दी।
मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और मामले को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सूचना मिलते ही श्री राम सेवा संघ की पूरी टीम भी मौके पर पहुंची। वहीं इस घटना से एक पक्ष के लोगों द्वारा आक्रोशित होकर मंदिर के सामने से मुख्य सड़क को जाम कर दिया गया था और  काफी देर तक लोगो ने हंगामा किया।
घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ था । पुलिस प्रशासनिक के आला अधिकारी  स्वयं घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल कर रहे थे। सदर एसडीओ ने कहा कि  24 घंटे में असमाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जो भी अमन चैन में खलल डालने की कोशिश करेगा उसे किसी भी तरह से छोडा नहीं जाएगा।  प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ । समाचार लिखे जाने तक मामले को लेकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते नजर आए।
हलांकि उसके बाद किसी तरह की अप्रिय घटना की खबर नहीं है।
Loading...