पूर्णिया में छात्र संघ चुनाव की सरगर्मी बढ़ी, जन अधिकार छात्र परिषद की अहम बैठक हुई

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  रविवार को जन अधिकार छात्र परिषद पूर्णिया की बैठक  मधुबनी (कॉलोनी) के मंदिर परिषर में  अधिकार छात्र परिषद के पिंटू कुमार डेय की अध्यक्षता में रखी गई । बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में युवा शक्ति जिलाध्यक्ष सुड्डु यादव ,छात्र जिलाध्यक्ष सुमित यादव,छात्र जिला उपाध्यक्ष अभिषेक यादव छात्र जिला मीडिया प्रभारी सुमित झा मौजूद थे। इस मौके पर छात्र जिलाध्यक्ष सुमित यादव ने उपस्थित सभी छात्रों को छात्र संघ चुनाव के बारे में जानकारी देते हुए सबों से इसमें शामिल होने की अपील की और छात्र संघ चुनाव के महत्व को बताया।

उन्होंने कहा कि B N मंडल विश्वविद्यालय में पहली बार छात्र संघ चुनाव होने जा रहा है यह चुनाव लगभग 38 साल बाद हो रहा है, जिस समय यह चुनाव हुआ था उस समय पूर्णिया के सभी कॉलेज L N M विश्वविधलय के अंतगर्त आते थे और ये बहुत ही सौभाग्य की बात है जो पहली बार हमारे विश्वविद्यालय में चुनाव होने जा रहा है। इस चुनाव को लेकर छात्र -छात्राएं बहुत उत्साहित हैं और हर जगह इसी चुनाव की चर्चा हो रही है ,और जन अधिकार छात्र परिषद पूर्णिया के सभी कॉलेजों में अपना उम्मीदवार उतारेगी इसके लिए जोर-शोर से तैयारी चल रही है।

बहुत जल्द सभी कॉलेज में उम्मीदवार की घोषणा कर दी जायेगी ,जिला उपाध्यक्ष अभिषेक यादव ने सभी से अपील की कि जन अधिकार छात्र परिषद् को समर्थन कऱे और हम आप सबों की हर समस्या का निदान करने की कोशिश करेंगे। जन अधिकार छात्र परिषद हमेशा छात्र हित के मुद्दे को लेकर पूर्णिया से पटना तक लड़ती रही है। आगे भी छात्र हित के लिए कोशिश जारी रखेगी। इस मौके पर सैकड़ों छात्रों ने जन अधिकार छात्र परिषद की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर उदय कुमार,राकेश कुमार,संभूषण कुमार,शिशिर दास,सूरज देवनाथ,जीतेन्द्र कुमार,विशाल पाल,विश्वजीत कुमार,शुभंकर कुमार,भाना कुमारी विश्वास,काजल कुमारी,मोनी कुमारी ,रूमा कुमारी दत्ता ,पवन दत्ता,अनुराग यादव,विकाशकुमार,सुशिल कुमार,हिमन्त डे,मनीष कुमार,विक्रम कुमार,एहसान ,विश्वजीत गुप्ता,विमल कुमार,भानु गुहा,तापस डेय, आदि छात्र उपस्थित थे|

Loading...