पूर्णिया कालेज और पूर्णिया महिला कॉलेज छात्रसंघ चुनाव परिणाम जानिये

नीरज झा/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  छात्र संघ चुनाव में पूर्णिया कॉलेज से जाप के करण कुमार ने अध्यक्ष पद पर बाजी मारी । इन्हें 432 वोट मिले हैं।  तो उपाध्यक्ष पद पर जाप की ही रिया विश्वास ने जीत कायम रखी। पूर्णिया महिला कॉलेज में भी जाप छात्र परिषद ने अपना झंडा गाड़ दिया । यहां अध्यक्ष पद पर जाप की इरफाना आजमी विजयी हुई। अध्यक्ष के अलावा उपाध्यक्ष पद पर किरण भारती व संयुक्त सचिव पद पर गजल निर्वाचित हुई।

इसके अलावा काउंसिल मेम्बर में मौसम कुमारी व दीपू कुमारी चुनी गई। वहीं महासचिव के लिए अखिल भारतीय विद्याार्थी परिषद की पूजा कुमारी निर्वाचित हुई। इसके अलावा कोषाध्यक्ष के लिए अभाविप की प्रीति कुमारी चुनी गई। काउंसिल मेंम्बर के दो पद पर एबीवीपी की नुपूर सुभांगी व अंजलि कुमारी ने  कब्जा जमाया।

एलएम कालेज के छात्रसंघ के चुनाव में एबीवीपी का दबदबा रहा। मतगणना के पश्चात काउन्सिल मेम्बर के दो पदों को छोड़ बाकी पर अखिल भारतीय  विधार्थी परिषद ने कब्जा जमाया। संयुक्त सचिव के पद पर एबीवीपी के श्रीराम कुमार पूर्व में ही निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए हैं। अध्यक्ष पद को छोड़ बाकी पदों पर एवीवीपी और जाप का सीधा मुकाबला था। इसमें अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के अभिषेक कुमार सिंह ने निकटतम प्रतिद्वन्द्वी जाप समर्थित समीर रजा को पराजित किया। इस पद पर राजद समर्थित अभ्यर्थी रोहित कुमार ने महज 23 मत प्राप्त किया।
उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के मो. तनवीर ने जाप समर्थक प्रिंस कुमार को पराजित किया। सचिव पद के लिए हुए चुनाव में एवीवीपी की प्रीति कुमारी ने एक बड़े अंतर से जाप के राजीव कुमार को शिकस्त दिया। इसी पद के लिए जाप के एक अन्य उम्मीदवार ज्योति कुमारी तीसरे स्थान पर रही। कोषाध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में एवीवीपी की निशा कुमारी विजयी घोषित हुई। उसने जाप के सोनू कुमार को हराया। काउन्सिल मेम्बर के दो पदों पर एवीवीपी के अनिल कुमार एवं साजन कुमार तथा दो पदों पर जाप के नन्दन कुमार एवं मुकेश कुमार ने जीत दर्ज की है ।
Loading...