पूर्णिया: श्रीनगर में सांसद-विधायक ने किया सड़क निर्माण का शिलान्यास

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  श्रीनगर प्रखंड क्षेत्र के डंगराहा से देवीनगर यादव टोला जाने वाली 3.750 किलोमीटर लंबी पक्की सड़क का शिलान्यास सांसद संतोष कुमार कुशवाहा एवं कसबा विधायक मो अाफाक आलम के द्वारा किया गया। इस मौके पर उन्होंने पार्टीजन व ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि सड़क निर्माण की मांग कई वर्षों से की जा रही थी। ग्रामीणों की मांग को मद्देनजर रखते हुए इस निर्माण कार्य को प्रमुखता के साथ कराया जा रहा है। साथ ही उन्होंने झौवारी घाट पुल निर्माण की चर्चा करते हुए कहा कि पुल निर्माण की सारी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है और नाबार्ड योजना के अंतर्गत जल्द ही निर्माण कार्य को पूरा कराया जाएगा।

उन्होंने सोहबज्जा घाट एवं कोठी घाट पुल के बारे में भी प्रयास जारी रखने की बात ग्रामीणों से कही। साथ ही बिहार सरकार द्वारा चलाई गई महत्वाकांक्षी सात निश्चय योजना एवं विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की। सांसद ने केंद्र व बिहार सरकार द्वारा चलाई गई योजना मसलन प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, स्वास्थ्य बीमा योजना, बिजली आपूर्ति एवं विभिन्न तरह की योजनाओं की जानकारी ग्रामीणों के बीच साझा की। इस मौके पर उपस्थित कसबा विधायक मो अाफाक आलम ने भी ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि झौवारी घाट का प्रस्ताव चला गया है और जल्द ही निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

साथ ही मुगलाहा से कोठी घाट को जाने वाली सड़क एवं कसबा, जलालगढ़, श्रीनगर व केनगर की विभिन्न सड़कों को मुख्य मार्ग से जोड़ने की प्रक्रिया जारी है। साथ ही कहा कि मेरा हरसंभव प्रयास रहता है कि ग्रामीण लोगों को ज्यादा से ज्यादा सरकार के द्वारा चलाई गई योजनाओं का लाभ मिले और ग्रामीणों को सुचारु रुप से बिजली मिले। इस मौके पर झुन्नी कलां के स्थानीय मुखिया कुंदन कृष्ण मोहन, सरपंच मुंशी यादव, कार्यपालक अभियंता अभय आनंद शर्मा एवं संवेदक रत्नेश कुमार रत्न एवं भारी संख्या में पार्टी के विभिन्न नेता एवं सदस्यगण व ग्रामीण मौजूद थे।

Loading...