पूर्णिया में 10 मिनट के भीतर गोली मारने को दो अलग-अलग वारदात,अपराधी फरार

पूर्णिया में 10 मिनट के भीतर गोली मारने को दो अलग-अलग वारदात,अपराधी फरार

नीरज झा/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:  पूर्णिया में 10 मिनट के भीतर जानलेवा हमला करने की दो घटनाओं से शहर खौफ में है। पहली घटना रात के तकरीबन साढ़े आठ बजे फोर्ड चौक पर पटना फर्नीचर के मालिक को गोली मारी गई। इसके बाद तकरीबन 10 मिनट के बाद गोली चलने की दूसरी घटना हुई। इसबार पूर्णिया के ही सिपाही टोला में एक युवक को गोली मारी गई। इन दोनों ही मामलों में अच्छी बात ये रही कि दोनों की जान बच गई। दोनों वारदातोँ में बदमाशों ने तीन-तीन राउंड गोली चलाई। जिसके बाद बदमाश भागने में कामयाब रहे।
सिपाही टोला में रहनेवाले सक्षम कुमार पर अपराधियों ने बक्शा घाट के पास गोली चलाई। बदमाशों ने सक्षम कुमार का काफी दूर तक पीछा किया और उसपर तीन राउंड गोली चलाई। इसी बीच सक्षम कुमार ने दूसरे के घर में घुसकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि अपराधी कहीं पर शराब पी रहे थे। इसी दौरान उन्होंने पानी मांगी। लेकिन जब उन्हें पानी नहीं दिया गया तो अपराधियों ने सक्षम पर गोली चला दी।
इन दोनों ही मामलों में पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन केवल सरकारी खानापूर्ति करने। क्योंकि दोनों जगह वारदात के बाद अपराधी  फरार हो चुके थे। पुलिस कह रही है हम जांच कर रहे हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ये पहली बार नहीं है जब पुलिस ऐसा  कह रही है। इससे पहले भी पुलिस ये दावा कर चुकी है। लेकिन पुलिस के इस दावे को अपराधी हमेशा से ठेंगे पर रखते रहे हैं।
शहर में आलम ये है कि अपराधी चुस्त हैं और पुलिस सुस्त। जिसका नतीजे ये है कि महज दस मिनट के अन्तराल पर शहर में दो जगह दो अलग-अलग लोगों पर जानलेवा हमला करते हैं और चलते बनते हैं।
अपराधी केवल बेखौफ नहीं घूम रहे हैं, अपराधी केवल जानलेवा हमला नहीं कर रहे हैं बल्कि वो खुलेआम शराब भी पी रहे हैं। ये वही राज्य बिहार है जहां सीएम नीतीश कुमार इस बात का दावा करते हैं कि उन्होंने सूबे में शराबबंदी कर दी है। अब सबकुछ ठीक हो जाएगा। साहेब जरा पूर्णिया में हुई ये वारदातें आपसे सवाल पूछ रही हैं क्या यही है आपका सुशासन। जिसमें लोगों को सुरक्षित बिहार देने का दावा किया जाता है। और जब उस दावे का खोखलापन सामने आते है तो पुलिस हाथ में गोलियों के खोखे लेकर घूमती है और अपराधी किसी दूसरे अपराध को अंजम दने के लिए रवाना हो चुके होते हैं।
इसे भी पढ़ें
Loading...