पूर्णिया: पेंडिंग मामलों में त्वरित कार्रवाई कर निपटारा किया जाय: एसपी

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  एसपी निशांत कुमार तिवारी द्वारा बायसी थान मुख्यालय में थाना की विधि व्यवस्था का जायजा लिया गया। थानाध्यक्ष अनमोल कुमार यादव, इंस्पेक्टर राम सिंह, सहायक अवर निरीक्षक जितेंद्र राणा, नगीना कुमार, सहायक अवर निरीक्षक अब्दुल मन्नान, अकलेश कुमार सिंह, सुमन कुमार सिंह एवं थाना के सभी कर्मचारी को एसपी ने थाना की विधि व्यवस्था को दस दिनों के अंदर सही करने का दिशा निर्देश दिया गया।

उन्होंने कहा कि थाना परिसर को मॉडल बनाया जायेगा। थाना में सीसीटीवी कैमरे लगाने के साथ साथ परिसर के चारों तरफ चाहरदिवारी का निर्माण कराया जाएगा ताकि यह थाना आदर्श थाना में शुमार हो सके। और पुराने व लंबित पड़े मामलों पर त्वरित कार्रवाई के तहत निपटान करने के भी दिशा निर्देश दिया गया।

एसपी ने कहा कि बायसी अनुमंडल क्षेत्र के नजदीक बंगाल का बॉर्डर है इसलिए शराब के तस्करों पर विशेष नजर रखी जाए। उन्होंने कहा कि शराब तस्कर नए तरीके और नए नए रुट से शराब  लाने का प्रयास करते हैं लेकिन पुलिस की सक्रियता के कारण उनकी वो कामयाब साबित नहीं हो पाते । इसी दौरान उन्होंने डगरूआ थाना का भी जायजा लिया और वहाँ मौजूद पदाधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश दिये।

Loading...