नीतीश जी वाई फाई नहीं स्कूल की हालत दुरुस्त कीजिये-धीरेंद्र यादव

प्रियांशु/पुर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  मुख्यमंत्री जी वाई फाई नहीं अच्छी पढ़ाई दीजिये। बिहार के बच्चे प्रतिभावान हैं, अगर इन्हें पढ़ाई के लिए कॉलेज में अच्छी पढ़ाई मिल जाए, कॉलेजों में प्रोफेसर के रिक्त पड़े पदों पर बहाली हो जाए तो बेशक बिहार के बच्चे उच्चतर शिक्षा पाकर खुद ब खुद विकास के पथ पर अग्रसर हो जाएंगे। उक्त बातें समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष धीरेंद्र यादव ने कही।

उन्होंने कहा कि उनके शासन काल में एनजीओ के द्वारा जमकर शौचालय निर्माण में घोटाला किया गया। जिले के पीएचईडी में भी शौचालय निर्माण के नाम पर यहां के पदाधिकारियों ने करोड़ों का घोटाला किया। लेकिन आजतक किसी भी पदाधिकारी पर कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए भ्रष्टाचार रोकने की बात मुख्यमंत्री के मुंह से अच्छी नहीं लगती है।

उन्होंने आगे कहा कि बायसी प्रखंड में बाढ़ राहत के नाम पर लूट मची हुई है। गरीब आज भी मुआवजे की राशि के लिए प्रखंड का चक्कर लगा रहे हैं। उनके शासन काल में आजतक बायसी क्षेत्र के बाढ़ की समस्या के लिए स्थाई समाधान नहीं निकाला गया है। अब नीतीश कुमार जनता का विश्वास खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि कभी विकास यात्रा तो कभी समीक्षा यात्रा के नाम पर सूबे की जनता का पैसा बहाना बंद हाेना चाहिए।

Loading...