पूर्णिया: बिहार-यूपी उपचुनाव में जीत के बाद सपा में जश्न, मोदी-योगी पर निशाना

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  यूपी बिहार में महागठबंधन की चुनाव में जीत के बाद समाजवादी पार्टी ने आरएन साह चौक पर जीत का  जश्न मनाया। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष धीरेंद्र यादव ने कहा कि आज सिर्फ हार हुयी है तो नरेंद्र मोदी की। वो लालू यादव मजाक में ज्यादातर कहा करते थे कि ‘जब तक समोसे में रहेगा आलू, तब तक बिहार में रहेगा लालू…’।

उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव के बाद लालू यादव को हाशिये पर बताकर उनके सियासी भविष्य पर ही सवाल खड़ा करने वालों को चुनावी नतीजों ने करारा तमाचा जड़ा है। यूपी में भी योगी का किला ध्वस्त हो गया है। जब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री अपनी सीट नहीं बचा पाए तो अब उनसे देश क्या चलेगा।

उन्होंने कहा कि देश की जनता को कब तक बरगलाते रहेंगे।देश की जनता समझदार है। भाजपा और मोदी के खोखले वादों को अच्छे से समझ चुकी है। उन्होंने भाजपा से हाथ मिलाने पर नीतीश कुमार को अवसरवादी बताया। उन्होंने कहा कि मोदी और नीतीश की जोड़ी को समझ लेना चाहिए की बिहार को वे त्रिपुरा या गुजरात न समझें ।

इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष धीरेंद्र यादव, संजय सिंधु सिंह, महेश उरांव, अरुण यादव, गुडडू, नसीम, दयानंद सिंह, सुगिया देवी, रीना खातून, सुधीर यादव, अनिल तिवारी, बमबम झा, अशोक सिंह आदि शामिल थे। अररिया और जहानाबाद सीट पर महागठबंधन उम्मीदवार की जीत पर शरद गुट के नेताओं ने आरएन साह चौक पर अबीर गुलाल उड़ाया और मिठाईयां बांटी।

Loading...