पुर्णिया: ट्रक ने बाईक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत

प्रियांशु आनंद/पुर्णिया
पुर्णिया/बिहार:  बायसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिग्गी पुल पर दालकोला (बंगाल) से आ रही ट्रक ने बाइक पर सवार दो लोगो को रौंद दिया। इस हादसे में दोनों बाईक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया। जानकारी अनुसार बाईक पर सवार दोनों युवक भाई थे। बाईक सवार मोहम्मद मिस्टर जनकी उम्र 22 वर्ष और दूसरा भाई मोहम्मद शब्दर जिनकी  उम्र 20 वर्ष थी, सुनवा महान्दपुर पंचायत के सुनवामहान्दपुर ग्राम के निवासी थे।
मौत के बाद वहां अफरातफरी मच गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर एमआईएम के जिला अध्यक्ष शहनवाज आलम तथा ग्रामीण पहुंचकर थाना को इस हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष अनमोल यादव पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे,और शव को  थाना ले जाया गया।
बताया जा रहा है कि दोनों भाई जमीन रजिस्ट्री करने के लिए सुनवामहान्दपुर से अमौर जा रहा था। कि अचानक रास्ते मे दिग्गी पुल के समीप दुर्घटना हो गयी। मौत के बाद  मरनेवाले युवक के पूरे गांव में सन्नाटा छा गया। थाना अध्यक्ष अनमोल यादव  ने बताया लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं एमआईएम के जिला अध्यक्ष शहनवाज व ग्रामीण  ने बताया कि बायसी पूरब चौक पर ट्रैफिक नहीं रहने और लोगों की आवाजाही कम होने की वजह से ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग निकला।
Loading...