लालू के खिलाफ हुई साजिश, 11 फरवरी को पूर्णिया में ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’-नवीन

लालू के खिलाफ हुई साजिश, 11 फरवरी को पूर्णिया में ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’-नवीन

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

कसबा : स्थानीय नेहरू चौक स्थित सत्यम पैलेस में राजद द्वारा युवाओं के बीच जनसंपर्क अभियान चलाया गया। अभियान में मुख्य रूप से युवा राजद के प्रदेश महासचिव अभय कुमार सिन्हा उर्फ बंटी सिंह तथा जिला महासचिव नवीन यादव मुख्य रूप से मौजूद थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव अभय कुमार सिन्हा ने कहा कि प्रदेश को युवाओं की सरकार की जरूरत है। ऐसा तभी होगा जब युवा राजद के नीतियों को समझें राजद के साथ कदम से कदम मिलाकर चलें।

साथ ही उन्होंने कहा कि आज मौजूदा सरकार की नीतियों के कारण लाखों युवा बेरोजगार बैठे हैं। जिन छात्र छात्राओं के हाथों में कलम कॉपी होनी चाहिए सरकार उन्हें सड़कों पर खड़ा करवा रही है। वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नवीन यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार जुमलेबाजों तथा धोखेबाजों की है। सरकार जबरन अपना फैसला जनता पर थोप रही है।

साथ ही उन्होंने कहा कि दलितों, गरीबों शोषितों के मसीहा लालू प्रसाद यादव को साजिश के तहत जेल भेजा गया है। क्योंकि लालू प्रसाद यादव ने गरीबों को आवाज दी है,उनको सामाज में सम्मान दिलाने का काम किया है। शोषितों और दलितों को समाज के मुख्यधारा में लाने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि आगामी 11 फरवरी को प्रतिपक्ष के नेता पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव “संविधान बचाओ न्याय यात्रा” के तहत पूर्णिया के बायसी में सभा को संबोधित करेंगे। जिसमें सीमांचल के युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। कार्यक्रम में आगामी छात्रसंघ के चुनाव को लेकर भी चर्चा की गई। कार्यक्रम में छात्र राजद के आदित्य कुमार, आभाष कुमार, राजा कुमार, ऋषभ राज, चंदन यादव, संजय यादव सहित दर्जनों युवा शामिल थे।

Loading...