पूर्णिया:मुजफ्फरपुर कांड काे ले राजद कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार: मुजफ्फरपुर कांड को लेकर आक्रोशित राजद के समर्थक जहां प्रदेश क्षेत्र में जगह जगह धरना प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं गुरूवार को बैसा से राजद के प्रखंड अध्यक्ष गुलाम रब्बानी के नेतृत्व में बिहार बंद करने का ऐलान किया गया। बैसा से राजद के समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसका असर बैसा प्रखंड क्षेत्र में देखने को मिला।

केंद्र की नीतियों पर सवाल उठाते हुए समर्थकों ने सरकार से प्रदेश में महिलाओं के साथ बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं, मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय गृह कांड तथा दलितों कमजोर वर्गों पर अत्याचार के संबंध में व सुरक्षा को लेकर तरह तरह के सवालात किए। वही ऐसी घटनाओं का विरोध करते हुए  नीतीश सरकार के दो मंत्रियों की बर्खास्तगी की मांग की। बैसा से राजद के प्रखंड अध्यक्ष गुलाम रब्बानी के नेतृत्व में बिहार बंद सफल रहा।

बंद के समर्थन में राजद प्रखंड युवा अध्यक्ष मो जुबेर आलम, युवा जिला महासचिव मिन्नत खान, शौकत, तफ़सीर, ओसामा, मोहसिन, रज्जाक, नसीम, अख्तर, डव्लू, रहीम सरवर, शाहनवाज, इकबाल, फैजान, शाहिद, मिस्टर मिस्टर, मोगनी तलाह, रागिब अंजुम प्रदीप दास, राहिल सहित दर्जनों समर्थक शामिल रहे।

Loading...