पूर्णिया:सांसद ने किया सड़क का शिलान्यास व ग्रामीणों की समस्या से हुए अवगत

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार : पूर्णिया पूर्व प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत गुलाबबाग जीरोमाइल मुख्य मार्ग लोहापट्टी से शिवानी देवी सरस्वती विद्या मंदिर विद्यालय तक 9 लाख 99 हजार 670 रूपए की लागत से 400 फीट लंबी पीसीसी ढ़लाई सड़क का शिलान्यास सांसद संतोष कुशवाहा ने किया।

सड़क का शिलान्यास होने से क्षेत्र के लोग काफी उत्साहित हैं। सांसद ने इस मौके पर आसपास के मोहल्ले में जाकर सड़कों का मुआयना भी किया व मोहल्लेवासियों की समस्या से अवगत हुए। वहीं मोहल्लेवासियों ने सांसद को बताया कि जलनिकासी के लिए नाला नहीं होने के कारण बरसात के समय घर आंगन में पानी जमा हो जाता है। लोगों ने पक्का नाला के साथ साथ गली की सड़कों को मुख्य सड़क से जोड़ने की मांग की।

इस मौके पर सांसद ने कहा कि हमने चुनाव के समय में आपलोगों से जो वादे किए थे उसे पूरा करने का कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। साथ ही जो भी सड़क जर्जर है उसको भी चिन्हित किया जा रहा है। आने वाले कुछ माह में उसका भी मरम्मत किया जाएगा। गुलाबबाग के मोहल्ले की सड़कों को मुख्य सड़क से जोड़ा जाएगा व पानी निकासी के लिए नाला निर्माण कराया जाएगा।

मौके पर जदयू के नगर निकाय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जितेंद्र यादव, जवाहर यादव, अमरेंद्र कुशवाहा, राकेश सिंह, पप्पू पासवान, अजीत भगत सहित दर्जनों लोग मौजूद थे। वहीं दूसरी ओर जदयू प्रवक्ता उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सांसद बनमनखी विधानसभा अंतर्गत नौलक्खी, चांदपुर भंगहा एवं गंगापुर पंचायत का दौरा करेंगे। जहां सांसद जन समस्याओं से अवगत होंगे और उसके निदान का सार्थक प्रयास करेंगे।

(Visited 42 times, 1 visits today)
loading...