पूर्णिया: विधायक ने जेल में कैदियों के बीच बांटे रेडियो

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार: सदर विधायक विजय खेमका ने केंद्रीय कारा में सजा प्राप्त बंदियों को मिलने वाली पारिश्रमिक का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने पारिश्रमिक वितरण की व्यवस्था की पूरी जानकारी जेल अधीक्षक से प्राप्त की। इसके बाद केंद्रीय कारा में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पांच बंदियों व पांच महिला बंदियों को शॉल देकर सम्मानित किया। साथ ही जेल के अंदर उत्कृष्ट नेतृत्व करने वाले जेल अधीक्षक को भी शॉल देकर सम्मानित किया।
सदर विधायक के द्वारा 20 वार्ड व पांच महिला वार्ड में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम सुनने के लिए 25 रेडियो का वितरण किया। विधायक ने जेल में मौजूद पुस्तकालय व वाचनालय के लिए 50 हजार रूपए की पुस्तक देने की घोषणा की। साथ ही केंद्रीय कारा के बाहरी परिसर में आने वाले बंदी के परिजनों को होने वाली परेशानी को देखते हुए शौचालय निर्माण कराए जाने की भी घोषणा की।
इसके अलावे मुख्य गेट के ऊपर 35 फीट का शेड के निर्माण की बात कही। विधायक ने बंदियों को संबोधित करते हुए सभी बंदियों को देशप्रेम, ईमानदारी व अनुशासन के साथ जीवन यापन करने की सलाह दी। कार्यक्रम के अंत में वाद्य यंत्रों के साथ भजन कीर्तन का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर विधायक के अलावे भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय मोहन प्रभाकर, राम प्रसाद साह, मनोज साह, सुजीत सिन्हा मौजूद थे।
Loading...