पूर्णिया:मरंगा वियाडा में बिजली आपूर्ति हेतु पावर सब स्टेशन का उद्घाटन

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:मरंगा वियाडा क्षेत्र में IPDS योजना से 6+ करोड़ राशि से निर्मित पावर सब स्टेशन का उद्घाटन सदर विधायक ने विद्दुत विभाग के अधिकारी तथा जनता के साथ फल तोड़कर किया । इस अवसर पर सदर विधायक ने कहा कि आज

वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री श्री सुशील कुमार मोदी, ऊर्जा मंत्री विजेन्द्र यादव जी ने ट्रांसमिशन क्षेत्र की 7522.38 करोड़ राशि की 80 ग्रामीण क्षेत्र में तथा 10 शहरी क्षेत्र में सब स्टेशन का शिलान्यास, उद्घाटन किया है । विधायक ने कहा कि उजाला योजना के तहत घर घर बिजली पहुंचाने का देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संकल्प आज पूरा हो रहा है ।आज हर घर में बिजली पहुंचायी गयी है ।

विधायक ने कहा कि आज मरंगा वियाडा स्थित पावर सब स्टेशन से अनवरत बिजली आपूर्ति हेतु इसे चालू कर दिया गया है । इस सब स्टेशन से वियाडा उधोगिक क्षेत्र के साथ-साथ हरदा, मिल्की गोवासी को निर्वाद्ध बिजली आपूर्ति होगी । महेन्द्रपुर तथा बेलौरी में निर्माण हो रहे पावर सब स्टेशन को भी शीघ्र हीं चालू कर दिया जाएगा । एनडीए की सरकार में किसानों को आठ घंटा सिंचाई के लिए बिजली उपलब्ध कराने के लिए पोल, तार एवं ट्रांसफर्मर अलग से लगाने का काम जारी है ।अब किसानों को सिचाईं की समस्या का समाधान भी शीघ्र हो जाएगा ।

विधायक ने कहा बिजली के क्षेत्र में पूर्णिया विधान सभा सहित सम्पूर्ण जिला में पोल, तार, ट्रांसफर्मर बदलने एव लगाने हेतु सर्वे का कार्य बिजली विभाग द्वारा पूरा कर लिया गया है | उद्घाटन के अवसर पर विधायक विभाग के अधिकारी को पोल, तार, ट्रांसफर्मर बदलने का काम शीघ्र करने को कहा । इस कार्यक्रम में जीवन सिंह, मुकेश गुप्ता, दुर्गेश महलदार, चन्दन महलदार, सदानंद पासवान, अरुण गोस्वामी, प्रमोद महलदार, संजय दास, गणेश घोष, गणेश साह, मनिष गुप्ता, अनिल झा, साकेत, चन्दन दास, राजीव इत्यादि भाजपा कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में आम लोग मौजूद थे ।

Loading...

Leave a Reply