शाबाश पूर्णिया पुलिस: पकड़े गए कुख्यात लुटेरे, लूट का सामान भी बरामद

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  पूर्णिया के पुलिस कप्तान निशांत कुमार तिवारी के आदेशानुसार जिले के विभिन्न हिस्सों में पुलिस द्वारा सक्रियता दिखाई जा रही है। इसी क्रम में मरंगा थाना अंतर्गत घटित लूटकांड का खुलासा पुलिस ने किया है। जिसमें घटना में इस्तेमाल काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल और हिरोहोंडा स्पलेंडर गाड़ी और लूटी गई 30760, 5 मोबाइल, बंधन बैंक के चार पासबुक, खाता खोलने का फॉर्म, दूसरे जगह से लूटा गया एक मोबाइल और दवाई शामिल है।

वहीं पुलिस ने शंकर कुमार मेहता उर्फ टिकिया पिता विद्यानंद मेहता निवासी हरदा, मोहन सरदार पिता विनोद सरदार निवासी गुरमिलकी ,किशन कुमार चौधरी पिता धामू चौधरी निवासी कांटा कोश थाना मनिहारी जिला कटिहार ,राकेश ठाकुर पिता कुलानंद ठाकुर निवासी हरदा थाना मरंगा, निर्मल कुमार पिता रामप्रताप शर्मा निवासी मजरा थाना मरंगा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

वारदात में इस्तेमाल बाइक

घटना के संबंध में बताया जाता है कि 13 फरवरी को करीब 11:45 पर बंधन बैंक डीएससी शाखा में डीओबी पद पर कार्यरत निशु कुमार पिता प्रकाश यादव निवासी रामनगर शर्मा थाना मुफसिल जिला कटिहार तीन ग्रुप से रुपया जमा लेकर रामनगर मोहल्ला रुपया वसूली के लिए जा रहा था। इसी क्रम में रामनगर मोहल्ला के गली में दो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई ।और लूट की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार टीम का गठन कर लूटी गई बाइक और सामान की बरामदगी के लिए गहन छापेमारी की गई।

पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल अपराधी शंकर मेहता उर्फ टिकिया समेत अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी की गई ।और घटना में प्रयुक्त दो बाइक लूटी गई राशि तथा अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया गया ।घटना का उद्भेदन कर लिया गया है साथ ही के नगर थाना कांड संख्या 563/ 17 दर्ज कर लिया गया है ।छापेमारी टीम में मरंगा थाना अध्यक्ष देवराज राय पुलिस अवर निरीक्षक वरुण कुमार झा जमील अख्तर कपिलेश्वर मिश्रा शंकर मिश्रा पैंथर मोबाइल के जवान शामिल थे। पुलिस इसे अपनी उपलब्धि बता रही है साथ ही पुलिस कप्तान निशांत कुमार तिवारी ने बताया कि हर हाल में अपराध और अपराधियों के हौसले पस्त किए जाएंगे ।जिले में अपराध का ग्राफ घटा है और यह सिलसिला जारी रहेगा।

Loading...