रामनवमी पर पूर्णिया में पुलिस का फ्लैग मार्च, अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील

प्रियांशु आनंद/पुर्णिया

पुर्णिया/बिहार:  रामनवमी को लेकर पुर्णिया पुलिस के द्वारा शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया । जिसमें सैकड़ों की संख्या में पुलिस के जवान एवं थाना अध्यक्ष समेत पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी शामिल थे । फ्लैग मार्च सहायक के हॉट से शिव मंदिर चौक होते हुए लाइन बाजार ,फोर्ड कंपनी चौक आरएनशाह चौक से पुनः सहायक के हाट थाना पहुंचा।

इस संबंध में सहायक के हाट अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि रामनवमी को लेकर शहर में फ्लैग मार्च का आयोजन पुलिस अधीक्षक निशांत कुमार तिवारी के दिशा-निर्देश पर निकाला गया। ताकि लोग निर्भीक होकर आ जा सकें। पुलिस सदैव आम जनता के लिए तत्पर रहेगी और उन्हें शहर में किसी तरह की भी कोई दिक्कत होगी।  इस फ्लैग मार्च में आम लोग भी शामिल होकर पुलिस बल का हौसला अफजाई की।
रामनवमी को लेकर सोशल मीडिया और अलग अलग व्हाट्सएप ग्रुप पर भी पुलिस की नजर है। बता दें कि कुछ लोगों के द्वारा सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है कि पूर्णिया में इसके आसपास के जिलों में 26 मार्च से लेकर 28 मार्च तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। जबकि दिन में ही पुलिस अधीक्षक निशांत कुमार तिवारी ने जिले के तमाम थानाध्यक्षों को ऐसे अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर कठोर कार्रवाई करने का दिशा-निर्देश दिया।

उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि इस तरह के अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस के द्वारा कठोर कार्रवाई की जाएगी । और किसी भी हाल में ऐसे असामाजिक तत्वों के लोग बख्शे नहीं जाएंगे। बता दें कि रामनवमी शोभा यात्रा 26 मार्च को मधुबनी स्थित ठाकुरबाड़ी से निकलेगी । शोभा यात्रा को लेकर पुलिस अधीक्षक निशांत कुमार तिवारी जिला अधिकारी प्रदीप कुमार झा के द्वारा अब तक जिले के दर्जनों संगठन व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर शांति पूर्वक रामनवमी जुलूस निकालने का आग्रह कर चुके हैं ।

Loading...