पूर्णिया में पुलिस मेंस एसोसिएशन चुनाव में जयकुमार बने अध्यक्ष

पूर्णिया में पुलिस मेंस एसोसिएशन चुनाव में जयकुमार बने अध्यक्ष

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  पुलिस लाइन में हो रहे पुलिस मेंस एसोसिएशन के चुनाव में विजेता उम्मीदवार के नाम की घोषणा सोमवार को किया गया।  चुनाव करवाने के लिए दरभंगा जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार यादव और पटना से अधिकारी चुनाव करवाने के लिए पहुँचे थे जबकि चुनाव की कमान एएसपी शुशील कुमार खुद सम्भाल रहे थे।  इस चुनाव में अध्यक्ष पद में जयकुमार -91उपाध्यक्ष चितेश्वर मिश्रा -92 मंत्री करन पासवान -96 कोषाध्यक्ष -अनिल कुमार संयुक्त मंत्री -तूफानी केंद्रीय सदस्य -अमरेंद्र कुमार अंकेक्षक -चन्दन कुमार -36 वोट से जीत प्राप्त किया।
रविवार को हो रहे चुनाव में मतदान शाम पांच बजे सम्पन्न हुआ और रात आठ बजकर तीस मिनट से वोटो की गिनती शुरू की गई। सुबह चार बजे जीत हासिल करने वाले उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई।  हालांकि इस दौरान दोनो गुटों के रात भर रिजल्ट के घोषणा के इंतजार करते रहे।  हालांकि इस चुनाव में मतदान से पहले ही दो खर्मो में बंटकर लोग मतदान कर रहे थे ।जिनमे पहले से ही जयकुमार गुट का पलड़ा भारी माना जा रहा था।
सभी की होगी मदद
जीत के बाद नवनिर्वाचित अध्यक्ष जयकुमार ने कहा की सिपाही हवलदार के हक हकूक के लिए वे काम करते रहेंगे । सभी को साथ लेकर काम करेंगे और सभी की मदद की जाएगी।

Loading...