पूर्णिया:सिलेंडर फटने से तीन घर जल कर राख

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:पूर्णिया के मीरगंज थाना क्षेत्र रंगपुरा उत्तर पंचायत के वार्ड नं 11 में गैस सिलेंडर फटने से तीन घर जलकर राख हो गया।पीड़ित परिवार का नाम मो कमरुल, मो नुरुल एवं मो सलीम बताया जा रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हाल ही में पीड़ित मो. सलीम को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन मिला था।जिसके बाद रविवार के सुबह जब वह खाना बनाने के लिए गैस जला रहा था उसी क्रम में गैस सिलेंडर में आग लग गई।जब घर वाले इसको लेकर कुछ करते ,तब तक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया।

जिसमें मो. सलीम के घर में आग लग गई,और ये आग पास के मो. कमरुल और नुरुल के घर पर भी लग गयी।जिसके बाद सुचना प्राप्त होते ही घटनास्थल पर दमकल पहुंचकर आग पर काबू पाया।

पंचायत प्रतिनिधि पूनम मुखिया एवं मीरगंज थानाध्यक्ष मेनका रानी स्थिति का जायजा लेने के लिए घटना स्थल पर पहुंची।थानाध्यक्ष मेनका रानी ने बताया कि संभव है कि गैस प्रयोग करने की जानकारी के अभाव में यह घटना घटित हुई है। सिलेंडर के फटने से कोई जानमाल को नुकसान नहीं हुआ है, तीन घरों में आग लगने की पुष्टि हुई है।पीड़ित परिवार को पूनम मुखिया ने सरकारी लाभ दिलाने का भरोसा दिया है।

Loading...