पूर्णिया:रजिस्ट्री ऑफिस की समस्याओं को विधायक ने कराया अवगत

प्रियांशुआनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:पूर्णिया रजिस्ट्री ऑफिस में सदर विधायक विजय खेमका ने रजिस्ट्री कार्य से आए लोगों से मुलाकात किया तथा वहां की समस्याओं से अवगत हुए । सदर विधायक ने रजिस्ट्री ऑफिस परिसर में लोगों की सहूलियत के लिए बने प्रतीक्षालय में बंद शौचालय एवं पीने के पानी की बंद व्यवस्था पर रजिस्टार को दो दिनों के अन्दर सारी व्यवस्था को दुरुस्त करने को कहा ।

विधायक ने रजिस्ट्री ऑफिस के सभी कर्मचारियों से मुलाक़ात किया तथा उनका हाल चाल जाना । रजिस्ट्री ऑफिस में एक अतिरिक्त चापाकल शीघ्र लगाने हेतु PHED के अधिकारी को निर्देश दिया । सदर विधायक ने रजिस्टार से ऑनलाइन हो रही रजिस्ट्री की अद्यतन स्थिति की जानकारी प्राप्त की । विधायक शखेमका ने डीड राइटर, स्टाम्प भेंडर से भी मिलकर उनकी समस्याओं से अवगत हुए । रजिस्ट्री करवाने आए लोगों से सदर विधायक ने कहा कि एनडीए की सरकार में आमलोगों की सहूलियत के लिए राजस्व विभाग सक्रिय है ।

जमीन की रजिस्ट्री ऑनलाइन होने से लोगों को काफ़ी सहूलियत हुई है । स्टाफ की उपलब्धता भी पर्याप्त है । कोर्ट परिसर में अधिवक्ताओं की सुविधा हेतु शीघ्र हीं दो फ्रेंकिंग मशीन और बढ़ाई जाएगी । परिवारिक जमीन बंटवारा का रजिस्ट्री शुल्क इस सरकार ने मात्र 1 रुपया निर्धारित किया है जिससे गरीब गुरबा लोगों सहित आम लोग लाभान्वित होंगे । समाहरणालय परिसर में टेम्पू चालक संघ तथा अधिवक्ताओं से भी विधायक ने मुलाकात किया । विधायक के साथ विनय सिन्हा, संजय मोहन प्रभाकर, रामप्रसाद साह, बिमल वर्मा, शाहीन आलम, संजय मिश्रा, गुलाब कुमार, संजीव सिन्हा, संजय चौधरी इत्यादि लोग मौजूद थे।

(Visited 65 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *