पूर्णिया:विधायक ने सभी मैदान तथा स्टेडियम के जीर्णोधार करने की ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:बिहार विधान सभा के षोडश विधान सभा के दशम सत्र के चौथे दिन सदर विधायक विजय खेमका ने ध्यानाकर्षण के माध्यम से खिलाडियों को प्रशिक्षण एवम खेल को प्रोत्साहन के लिए खेल के मैदान रंगभूमि मैदान ,जिला स्कूल मैदान ,डी०एस०ए० ग्राउंड मैदान एवम स्टेडियम सहित जिले के सभी खेल मैदान तथा स्टेडियम के जीर्णोधार करने की ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया।

विधायक ने शून्यकाल में पूर्णिया शहर का लगान दर शीघ्र निर्धारित करने की मांग सरकार से किया, लगान दर निर्धारित होने से सरकार को राजस्व के साथ-साथ भूधारी को हो रही कठिनाई दूर हो सकेगी ।

विधायक श्री विजय खेमका ने रंगभूमि चौक से भाया स्टेडियम श्रीनगर स्टेट हाईवे तक जर्जर सड़क का शीघ्र निर्माण हेतु सदन में निवेदन किया।

तारांकित प्रश्न काल में ग्रामीण क्षेत्र की दो सड़क वियारपुर पंचायत के माध्यमिक विद्यालय हुसैनाबाद से मंझेली तथा रजीगंज पंचायत के सिमलगाछी काली स्थान चौक से भोलाबाड़ी चौक तक सड़क निर्माण हेतु ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री से आग्रह किया ।

पथ परिवहन मंत्री श्री नन्द किशोर यादव जी से तारांकित प्रश्न के माध्यम से शहर की व्यस्तम सड़क सनौली चौक से वीरपुर लोखड़ा 2.8 KM तथा सनौली चौक से पूर्णिया सिटी लगभग 3.0 KM सिंगल सड़क को नाला सहित चौड़ीकरण करने के आग्रह को मंत्री ने निर्माण हेतु आश्वस्त किया ।

सदर विधायक ने भवन निर्माण मंत्री से मिलकर पूर्णिया पूर्व प्रखंड परिसर में एक नया गेस्ट हाउस निर्माण करने का आग्रह किया।

(Visited 3 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *