पूर्णिया:नगर निगम वार्ड 43 में विधायक निधि निर्मित शवदाह गृह जनता को शुपुर्द

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया
पूर्णिया/बिहार:नगर निगम वार्ड संख्या 43 में बेलौरी गुदराघाट पर शवदाह हेतु विधायक निधि से निर्मित आधुनिक शवदाह गृह को सदर विधायक विजय खेमका ने जनता को सुपुर्द किया ।

विधायक ने कहा कि पूर्णिया का सर्वांगिक विकास मेरी प्राथमिकता है । विधानसभा क्षेत्र के लगभग सभी शमशान घाटों पर अंत्योष्टि हेतु आने वाले लोगों के बैठने की सुविधा हेतु विभिन्न स्थानों पर दो दर्जन पक्की प्रतीक्षालय का निर्माण विधायक निधि से किया गया है । बरसात की दिक्कत को देखते हुए विधायक निधि से निर्मित पहला आधुनिक शवदाह गृह–शवदाह हेतु आज से उपयोग हेतु चालू कर दिया गया है ।

विधायक ने कहा कि बेलौरी शीतला मंदिर परिसर में भक्तों की सुविधा हेतु पक्की शेड का निर्माण शीघ्र शुरू होगा तथा शीतला धाम को पर्यटन विभाग के शक्ति सर्किट से जोड़ने का काम किया जायेगा | श्री खेमका ने कहा देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी का सबका साथ–सबका विकास के मूल मंत्र के साथ सरकार की कल्याणकारी योजना का लाभ जन–जन तक पहुँचाने के लिए जनसेवक के रूप में मैं कृत संकल्पित हूँ ।

कार्यक्रम में पूरब नगर मंडल के अध्यक्ष चन्दन पासवान, महामंत्री संजय सिंह, उपाध्यक्ष श्रीकांत साह, मंत्री दिलीप सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष सुधीर साह, जिला भाजपा उपाध्यक्ष संजय मोहन प्रभाकर, श्री रामप्रसाद साह, बॉबी दास, सत्यनारायण बजाज, सुजीत सिन्हा आदि थे ।

(Visited 32 times, 1 visits today)
loading...