2019 से पहले 1 लाख 25 हजार वार्ड सदस्यों का पटना में शक्ति प्रदर्शन

2019 से पहले 1 लाख 25 हजार वार्ड सदस्यों का पटना में शक्ति प्रदर्शन

प्रियांशु आनंद/पूर्णिया

पूर्णिया/बिहार:  अगर प्रत्येक वार्ड सदस्य 200 वोट पर कब्जा कर ले, तो पूरे बिहार का राजनीतिक समीकरण बदल जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी 2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव से पहले वार्ड सदस्य संघ बिहार के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा पटना के गांधी मैदान में विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बिहार के सवा लाख वार्ड सदस्यों को उसका हक दिलाने की बात होगी। उक्त बातें पूर्णिया पूर्व प्रखंड के सभागार हॉल में वार्ड सदस्यों की आयोजित बैठक में की गई।

बैठक की अध्यक्षता चांदी पंचायत के उपमुखिया सह वार्ड सदस्य संघ के जिला सचिव राजेंद्र प्रसाद मेहता ने की। बैठक का संचालन हरदा पंचायत के उप मुखिया रंजन कुमार सिंह ने किया। पूर्णिया पूर्व प्रखंड के प्रवक्ता प्रभात कुमार ने बैठक की शुरुआत करते हुए कहा कि सभी वार्ड सदस्य एकजुटता का परिचय देते हुए वार्ड सदस्य संघ के प्रति अपना समर्पण तन-मन व जरूरत पड़ने पर धन से मदद करने की जरूरत पर बल दिया।

वहीं कबैया पंचायत के उपमुखिया मो. बशीर ने सात निश्चय के काम में पदाधिकारियों के मनमाने रवैए से परेशान वार्ड सदस्यों को समझाया व धैर्य रखने को कहा। भोगाकरियात पंचायत के उप- मुखिया योगेश्वर पोद्दार ने सभी वार्ड सदस्यों को मनरेगा द्वारा होने वाले कामों के बारे में बताया। इस बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला सचिव ने कहा कि पूरे बिहार में मुखिया की गिनती 8500 के करीब है। लेकिन वार्ड सदस्यों की संख्या 125000 के करीब है। अंत में सभी वार्ड सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापन रजीगंज पंचायत के उप मुखिया विमल मेहता ने किया। इस बैठक में पूर्णिया पूर्व प्रखंड के सभी वार्ड सदस्य सहित जिले के भी कई वार्ड सदस्य सम्मिलित हुए थे।

Loading...